BJP कोर ग्रुप की बैठक में उपचुनाव की बनी रूपरेखा, जोशी का दावा- भाजपा को मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2314384

BJP कोर ग्रुप की बैठक में उपचुनाव की बनी रूपरेखा, जोशी का दावा- भाजपा को मिलेगी सफलता

राजस्थान में भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी के कोर ग्रुप की बैठक हुई. बैठक बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, दोनों मुख्यमंत्री प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय सहस्रबुद्धे सहित अन्य नेता मौजूद रहे. बैठक में उपचुनाव के साथ-साथ पार्टी के ओर से किए जाने वाले आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की गई. 

jaipur news

Jaipur News: भाजपा प्रदेश कोर ग्रुप की बैठक में पांच विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर रणनीति बनी. उपचुनाव के साथी आगामी कार्यक्रमों को लेकर किया गया. बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश की पांचो विधानसभा सीटें जीतेंगे बल्कि निकाय और पंचायत राज चुनाव में भी बीजेपी बढ़त लेगी.

भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी के कोर ग्रुप की बैठक हुई. बैठक बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, दोनों मुख्यमंत्री प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय सहस्रबुद्धे सहित अन्य नेता मौजूद रहे. बैठक में उपचुनाव के साथ-साथ पार्टी के ओर से किए जाने वाले आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की गई. 

आने वाले कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा हुई
बैठक के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा लंबे समय से लोकसभा और विधानसभा चुनाव में अपना घर परिवार छोड़कर पार्टी का काम आगे बढ़ाने के लिए, पार्टी की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का काम कर रहे विस्तारकों का सम्मान समारोह हुआ. इसके बाद हमारे पदाधिकारी और कौर टीम की बैठक हुई. पार्टी के आने वाले कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा हुई.

भारतीय जनता पार्टी को सफलता मिलेगी
जोशी ने कहा कि आगामी कार्यक्रमों में विधानसभा उप चुनाव भी एक पार्ट है, नगर निकाय और पंचायत राज के चुनाव भी, क्योंकि एक पंचायत समिति का और दो नगर पालिका के वार्ड भारतीय जनता पार्टी ने निर्विरोध जीते हैं. आगामी जो चुनाव है उसमें भी निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी को सफलता मिलेगी. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 156 कह रही थी लेकिन भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिला, लोकसभा चुनाव में आशा के अनुरूप परिणाम नहीं आ पाया लेकिन आने वाले समय में और जो चुनाव है इसमें पार्टी को सफलता मिले इसके लिए सब प्रयासत है. चुनाव छोटा हो या बड़ा हो, जनरल इलेक्शन हो या बाय इलेक्शन हो. पार्टी उसे गंभीरता से लेती है, उसी निमित्त हम सब की तैयारी है.

पेंशन को बढ़ाने का निर्णय कर लिया
राजस्थान में सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल के नेतृत्व में जो काम हुए हैं. जो संकल्प हमने जनता के सामने लिए थे, उसका 50% राजस्थान की जनता को समर्पित कर दिया. पहले 30 दिन में सिलेंडर 450 रुपए में देने का निर्णय किया, पेंशन को बढ़ाने का निर्णय कर लिया, कल किसान सम्मन निधि को बढ़ाने का कार्यक्रम है, युवाओं को आज नौकरियां दी गई, ईआरसीपी हो, यमुना जल समझौता हो, मात्र 6 महीने में यह सारे के सारे काम करके दिखा दिया. राज्य सरकार और केंद्र सरकार के कार्यों के आधार पर जनता को डबल इंजन की सरकार पर भरोसा है.

Trending news