वोट बैंक की राजनीति का परिणाम है नदबई की घटना- विधायक रामलाल शर्मा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1651433

वोट बैंक की राजनीति का परिणाम है नदबई की घटना- विधायक रामलाल शर्मा

जयपुर न्यूज: भरतपुर के नदबई में हुई घटना को लेकर बीजेपी ने सरकार पर हमला बोला है. विधायक रामलाल शर्मा का कहना है कि वोट बैंक की राजनीति का परिणाम नदबई की घटना है.

 

वोट बैंक की राजनीति का परिणाम है नदबई की घटना- विधायक रामलाल शर्मा

Chomu, Jaipur: भरतपुर के नदबई में हुई घटना को लेकर बीजेपी ने सरकार पर हमला बोला है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर कई सवाल खड़े किए हैं .रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश की सरकार जन भावनाओं के अनुरूप काम नहीं कर रही है. प्रदेश की सरकार दमन के आधार पर काम कर रही है, तो वहीं कांग्रेस के नेता और मंत्रियों को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं.

नदबई की घटना भी वोट बैंक की राजनीति का परिणाम है. उन्होंने कहा कि समाज को अलग-अलग भागों में बांट कर कांग्रेस के नेता खेल खेल रहे हैं यह हमें शर्मसार कर देने वाला है. राजस्थान एक शांत प्रदेशों की गिनती में आता था. लेकिन अब राजस्थान में कानून व्यवस्था बिगड़ गई है. प्रदेश में जातीय वैमनस्यता फैलाने का काम कांग्रेस के नेता कर रहे हैं. बाड़मेर में भी इसी तरह का मामला सामने आया है.जहां एक अनुसूचित जाति का व्यक्ति बार-बार कह रहा था कि मेरी हत्या होने की आशंका है. पुलिस के पास जाकर कई बार फरियाद लगाई ,लेकिन पुलिस उसे बचा नहीं पाई और आखिरकार उसकी हत्या हो गई.

इसी तरह जनाक्रोश आंदोलन के दौरान भाजपा के विधायक और सांसद पर जिस तरह से लाठियां भांजी गई. पुलिस ने आंदोलन को कुचलने का प्रयास किया, इस पूरे मामले का भी भारतीय जनता पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है. सरकार अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होगी आने वाले समय में इसका जवाब मिलेगा.

बता दें कि भरतपुर जिले (Bharatur) के नदबई क्षेत्र में महाराजा सूरजमल, डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति लगाने को लेकर एक बार फिर से विवाद गहरा गया है. बुधवार शाम को पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह (Tourism Minister Vishvendra Singh) और नदबई विधायक जोगिंदर अवाना की प्रेस वार्ता के बाद देर रात को लोगों ने नदबई क्षेत्र के बैलारा पर ईंधन डालकर सड़क पर आग लगा दी. इस दौरान पुलिस पर पथराव किया गया

यह भी पढ़ें

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

आज बना खास शिव योग, चार राशियों के खोल रहा किस्मत के ताल

Trending news