Jaipur News : तेल कंपनियों के ED ने चीफ सेकेट्री और ACS से की बात, विरोध के असर की जानकारी दी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2040715

Jaipur News : तेल कंपनियों के ED ने चीफ सेकेट्री और ACS से की बात, विरोध के असर की जानकारी दी

Jaipur News : ड्राईवरों की सजा के कानून के विरोध में ट्रक-टैंकरों और चालकों के विरोध जारी है. अब विरोध का असर पेट्रोल पंपों और गैस एजेंसियों पर भी देखने को मिर रहा है. बताया जा रहा है, कि पेट्रोल पंप से ज्यादातर गैस एजेंसियों पर स्टॉक खत्म होने लगा है.

 

तेल कंपनियों के ED ने चीफ सेकेट्री और ACS से की बात.

Jaipur : ड्राईवरों की सजा के कानून के विरोध में ट्रक-टैंकरों और चालकों के विरोध जारी है. अब विरोध का असर पेट्रोल पंपों और गैस एजेंसियों पर भी देखने को मिर रहा है. बताया जा रहा है, कि पेट्रोल पंप से ज्यादातर गैस एजेंसियों पर स्टॉक खत्म होने लगा है. जिससे आगामी दिनों में आम लोगों का इसकी मार झेलनी पड़ सकती है.

लोगों की परेशानियों में होगा इजाफा

बताया जा रहा है, कि अगर ये ड्राइवरों के विरोध का सिलसिला नहीं रुका, तो लोगों की परेशानी में इजाफा हो सकता है. वहीं, तीनों तेल कंपनियों के ED आलोक कुमार पांडा ने चीफ सेकेट्री सुधांश पंत और ACS अभय कुमार से बात और पूरी स्थिति से के बारे में जानकारी दी.

कलेक्टर्स को दी जाए डायरेक्शन 

इस मामले में उन्होंने राज्य सरकार से मदद मांगते हुए कहा कि कलेक्टर्स को इस संदर्भ में डायरेक्शन दिए जाएं. उन्होंने कहा, कि टर्मिनल और डिपो से सप्लाई जारी है, लेकिन विरोध के कारण लोगों को दिक्कत हो रही है.

दूध, सब्जी और फलों कीमतों पर देखने को मिलेगा असर 

उन्होंने कहा, कि अब विरोध के चलते राजधानी में धीरे-धीरे पेट्रोल पंप ड्राई होने लगे हैं. ड्राई हो चुके पेट्रोल पंप पर वाहन चालक बैरंग लौट रहे हैं. इसके साथ ही, उन्होंने बताया कि, वाहन चालकों को पेट्रोल-डीजल खत्म होने की जानकारी दी जा रही है. वहीं, विरोध लंबा चला, तो अधिकतर पेट्रोल पंप ड्राई हो जाएंगे और जयपुर की कई मंडियों में सब्जियां नहीं पहुंचेगी. इसके चलते दूध, सब्जी और फलों की कीमतों पर असर देखने को मिलेगा.

कम हो कानून में सजा के प्रावधान की अवधि 

हालांकि जयपुर में कॉमर्शियल वाहनों की कल हड़ताल रहेगी. वहीं, पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ के साथ ट्रांसपोर्टर्स की बैठक हुई. इस दौरान ट्रांसपोर्टर्स ने कहा कि कानून में सजा की अवधि कम होनी चाहिए.

Trending news