Jaipur News: सुशील की गिरफ्तारी के बाद मेयर मुनेश गुर्जर का निलंबन, बातचीत हुई लीक!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1812474

Jaipur News: सुशील की गिरफ्तारी के बाद मेयर मुनेश गुर्जर का निलंबन, बातचीत हुई लीक!

Jaipur News: जयपुर निगम हैरिटेज में पट्टा देने के एवज में रिश्वतकांड का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है.दो व्यक्तियों की आपस में मोबाइल पर बातचीत का ऑडियो-वीडियो वायरल हो रहा है.

 

फाइल फोटो.

Jaipur News: जयपुर से बड़ी खबर है, रिश्वतकांड का वीडियो वायरल हो रहा है. मेयर पति सुशील की गिरफ्तारी के बाद मेयर मुनेश गुर्जर का निलंबन हो गया है.दो व्यक्तियों के आपस में मोबाइल पर बातचीत का ऑडियो-वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो में एक व्यक्ति कर रहा नारायण सिंह चौहान के नाम से व्यक्ति से बातचीत.मोबाइल से बातचीत करने की ऑडियो का बनाया गया है,ये वीडियो 53 सेकंड का है.

 इस ऑडियो-वीडियो की पुष्टि नहीं

उस व्यक्ति ने 'NARAYAN SINGH CHOUHAN मेयर' से सेव कर रखा है नंबर.नारायण सिंह नाम से व्यक्ति ने मेयर पति सुशील गुर्जर की लगा रखी प्राफाइल फोटो.वीडियो में नारायण सिंह चौहान के व्हाट्सअप कॉलिंग के चार मिस कॉल भी दिख रहे हैं. नारायण सिंह सुबह 10.20 बजे से लगातार कर रहा था, व्हाट्सअप कॉलिंग.परिवादी इस मामले में दिलीप सिंह राठौड हैं, उन्ही के मकान के पट्टा का मामला है. हालांकि जी मीडिया नहीं करता इस ऑडियो-वीडियो की पुष्टि. नारायण सिंह चौहान को एसीबी ने इसी प्रकरण में गिरफ्तार किया है.

 हड़कंप मच गया

जयपुर निगम हैरिटेज में पट्टा देने की एवज में रिश्वतकांड का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है.दो व्यक्तियों की आपस में मोबाइल पर बातचीत का ऑडियो-वीडियो वायरल हो रहा है.जिसमें दो लाख रुपए का जिक्र और साइन करवाने की भी बातचीत है.जो व्यक्ति बात कर रहा उसने नारायण सिंह मेयर के नाम से कर रखा नंबर सेव.बातचीत में पहले व्यक्ति ने कहा-बॉस मेरे सिस्टर बीमार हो रखी थी.कल मेरी तबियत खराब थी,रात को सिस्टर को अस्पताल में एडमिट करवाया.

वहां से मैं दो लाख रुपए ले आया हूं

सामने से नारायण सिंह चौहान (जिस नाम से नंबर सेव)-अच्छा.इधर से फिर व्यक्ति ने कहा-में अभी अस्पताल ही था में आज आ जाउंगा.मैं शाम तक आ जाउंगा. नारायण सिंह (जिस नाम से नंबर सेव)-फिर ठीक है शाम को साथ ही बैठते हैं.इधर से व्यक्ति ने कहा-वहां से मैं ले आया वहां से मैं दो लाख रुपए ले आया हूं. नारायण सिंह (जिस नाम से नंबर सेव)-अबे वो तो सही है.मेरे काम करने का तरीका अलग हैं,जो भी काम होता फटाफट कर देता हूं.

बस में आते ही पकड़ा कर क्लीयर कर दूंगा

वो काम करके खत्म करता हूं.इधर से व्यक्ति की आवाज-आप साइन करवा दो मेयर साहब के मेयर साहब के साइन करवा कर रख लो,बस में आते ही पकड़ा कर क्लीयर कर दूंगा.नारायण सिंह-आप तो आ जाना बताओ कितने बजे तक आओगे ये बताओ.इधर से व्यक्ति की आवाज-टाइम में आपको 1एक घंटे में कंफर्म करूंगा.नारायण सिंह-आप सुनो एक डेढ घंटे में कभी भी आ जाओ.आओ में फिर में तुरंत काम कर देता हूं.ठीक है ठीक है.पीछे से एक ओर आवाज आई सवा दो बजे-नारायण सिंह हालांकि जी मीडिया नहीं करता इस ऑडियो-वीडियो की पुष्टि.

ये भी पढ़ें- kota News: MLA दिलावर सहित 100 लोगों पर केस दर्ज, भड़ाकऊ भाषण देने का आरोप

 

Trending news