मुगल सिंहासन के खूनी संघर्ष की कहानी 'ताज' के किरदार जयपुर में, सीजन 2 की बताई लांच डेट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1687732

मुगल सिंहासन के खूनी संघर्ष की कहानी 'ताज' के किरदार जयपुर में, सीजन 2 की बताई लांच डेट

Jaipur News: ZEE 5 की ओरिजनल सीरिज ''ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड'' के दूसरे सीजन की घोषणा हुई है. इस नए सीजन को प्रमोट करने के लिए अभिनेता आशिम गुलाटी,सौरसेनी मैत्रा गुलाबी नगरी पहुंचे थे. जहां उन्होंने ताज के सीजन 2 को लेकर बड़ी घोषणा की.

मुगल सिंहासन के खूनी संघर्ष की कहानी 'ताज' के किरदार जयपुर में, सीजन 2 की बताई लांच डेट

Jaipur News: ZEE 5 की ओरिजनल सीरिज ''ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड'' के दूसरे सीजन की घोषणा हुई है.  ZEE 5 पर 12 मई को इसका प्रीमियर होगा. इस नए सीजन को प्रमोट करने के लिए अभिनेता आशिम गुलाटी,सौरसेनी मैत्रा गुलाबी नगरी पहुंचे. ZEE 5 पर सबसे ज्यादा हिट होने के साथ-साथ सबसे ज्यादा देखी जाने वाली ओरिजनल सीरीज बन गई है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान- मेट्रीमोनियल साईटस पर हाईप्रोफाईल डाटा बनाकर 50 लड़कियों को दिया झांसा, सिम बदलकर करता था बात

मुगल सिंहासन के ​लिए राजा अकबर के बेटों के बीच खून की कहानी इस सीरिज में दिखाई गई है.सीजन-2 में भी सिंहासन के लिए लडाई जारी रहेगी लेकिन इस बार यह और भी ज्यादा गंभीर और गहरी होगी क्योकि बदले की मार से परिवार के बीच की दरारें और भी गहरी हो गई है.अशिम ने इसमें सलीम का ​किरदार निभाया है. तो वहीं सौरसेनी मैत्री ने मेहरून्निसा का किरदार निभाया है. ​वेब सीरिज में देशनिकालने से लेकर अगला मुगल सम्राट बनने के लिए बदला लेने की सलीम की यात्रा का चित्रण है.

अभिनेता अशिम गुलाटी ने जी मीडिया का आभार जताते हुए कहा "मै आपका धन्यवाद देता हूं" कि आपने हमारे प्रमोशन के लिए समय निकाला. गुलाटी ने कहा समय समय पर होने वाले नाटकों से मै हमेशा प्रभावित हुआ हूं इस नाटक में अभिनय करना मेरे लिए रोमांच से भरी यात्रा रही है.अशिम ने कहा ZEE 5 पर 12 मई से "ताज" की स्ट्रीमिंग होने जा रही है आप लोग इस वेब सीरिज को ZEE 5 पर देख सकते है.

अभिनेत्री सौरसेनी मैत्री ने कहा ताज सीजन-1 एक प्रेम कहानी के रूप में हिट हुआ था जिसको दुनियाके सभी हिस्सों में ZEE 5 पर देखा गया. सीजन- 2 भी ZEE 5 पर 12 मई से देखा जा सकेगा.उन्होने बताया कि वे ताज वेब सीरिज में मेहरूनिसा का किरदार निभा रही है.मेहरूनिसा एक मजबूत,खूबसूरत किरदार है और अ​केले ही सभी बाधाओं से लडती है. सौरसेनी ने कहा मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे काम को पंसद करेंगें और सीजन-2 को अपना प्यार देंगें.

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan चुनाव से पहले AAP का ऐलान, 200 सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार, कांग्रेस बीजेपी को बताया नाग नागिन

Trending news