jaipur: टैंकर ने स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर, पहियों के नीचे आकर स्कूल टीचर हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2118238

jaipur: टैंकर ने स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर, पहियों के नीचे आकर स्कूल टीचर हुई दर्दनाक मौत

jaipur: जयपुर के शाहपुर में समोवार को दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग  पर सड़क हादसा घटित हुआ. शा अपने पति के साथ स्कूटी पर सवार होकर लखेर कि ओर जा रही थी. सर्विस रोड पर चल रहे टैंकर ने अचानक उनकी स्कूटी को  पीछे से टक्कर मार दी.

Shahpur teacher Accident news

Jaipur: जयपुर के शाहपुर में समोवार को दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग  पर सड़क हादसा घटित हुआ. यह हादसा नवलपुरा मोड़ के पास हुआ. जिसमें एक टैंकर ने स्कूटी को टक्कर मारी दी. इस हादसे में महिला टीचर की मौके पर ही मौत हो गई.  जिसकी पहचान मृतका निशा शर्मा  के रूप में हुई, जो रतनपुरा गांव की रहने वाली है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: कांग्रेस के ये दिग्गज नेता आज थाम सकते हैं BJP का दामन! जानिए इनके नाम

 हादसे की सूचना आस पास के लोगों ने तुरंत पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्निथल पर पहुंचने के साथ मृत्तका निशा शर्मा  का शव कब्जेल में लेकर उसे अस्पताल की मोर्जरी में रखवाया.

पुलिस को शुरूआती जांच में सामने आया कि, निशा अपने पति के साथ स्कूटी पर सवार होकर लखेर कि ओर जा रही थी. सर्विस रोड पर चल रहे टैंकर ने अचानक उनकी स्कूटी को  पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की , निशा स्कूटी से उछलकर सीधा टैंकर के नीचे आ गई. जिससे  टैंकर के पहियों के नीचे आकर उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- ये भी पढ़ें-  ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?

वहीं दूसरी और स्कूटी चला रहे निशा के  पति चेतराम को इस सड़क हादसे में हल्की चोटें आई है.  सूचना पर मनोहरपुर थानाप्रभारी सीताराम सैनी मय जाप्ते मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंः ओम आश्रम योग यूनिवर्सिटी का आज CM भजनलाल शर्मा करेंगे उद्घाटन, 30 साल का समय बनने में लगा

यह भी पढ़ेंः Bansur News: पानी समस्या को लेकर महिलाओ ने किया प्रदर्शन, उपखंड कार्यालय पर दिया धरना

Trending news