Jaipur: कानोता थाना इलाके में चोरों का बोलबाला, सूने मकान व दुकानों को बना रहें निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1964646

Jaipur: कानोता थाना इलाके में चोरों का बोलबाला, सूने मकान व दुकानों को बना रहें निशाना

Jaipur news: राजधानी के कानोता थाना इलाके में चोरों का बोलबाला देखने को मिल रहा है और चोर लगातार सूने मकान व दुकानों को निशाना बनाने में लगे हुए हैं.

crime news

Jaipur news: राजधानी के कानोता थाना इलाके में चोरों का बोलबाला देखने को मिल रहा है और चोर लगातार सूने मकान व दुकानों को निशाना बनाने में लगे हुए हैं. हाल ही में चोरों ने प्रेम नगर पुलिया के पास स्थित गणपति एनक्लेव में रावत स्टोर को निशाना बना लाखों की नकदी व सामान चुरा लिया. 5 चोर स्टोर के शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और 20 मिनट में लाखों का सामान व नकदी चुराकर फरार हो गए.

पुलिस चोरों की तलाश में
 दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तमाम करतूत कैद हो गई और अब फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है. चोरी की वारदात को लेकर मुरारी लाल गुप्ता ने कानोता थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है लेकिन पुलिस सीसीटीवी फुटेज सामने होने के बावजूद अब तक खाली हाथ है. 

लाखों का सामान चुराया

चोरों ने तकरीबन साल भर पहले भी दुकान को निशाना बनाकर लाखों का सामान चुराया था और पुलिस अब तक उस वारदात का भी खुलासा नहीं कर सकी है.

इसे भी पढ़ें:  प्रियंका गांधी और CM अशोक गहलोत पहुंचे सागवाड़ा, जनता का किया अभिवादन, जानें पूरी अपडेट

सूने मकान व दुकानों को निशाना 
दरअसल कानोता थाना क्षेत्र में चोरो का आतंर ख्तम होने का नाम नह ले रहा.लोगों ने बताया कि वह शाम को ,चोरो ने आंतक मचा दिया है. हर रोज किसी न किसी के घर को अपना निशाना बना रहे है.और लाखों का सामान व नकदी चुराकर फरार हो जा रहें हैं.  लेकिन ने अभी तक किसी चोर को नहीम पकड़ पाई. 

इसे भी पढ़ें:राजस्थान का दाल-बाटी चूरमा है खास, जानें इसकी स्वाद की कहानी

Trending news