कोटपूतली: संदिग्ध अवस्था में युवक की हुई मौत,रात में वन क्षेत्र से पिकअप में भरकर ला रहे थे लकड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1831311

कोटपूतली: संदिग्ध अवस्था में युवक की हुई मौत,रात में वन क्षेत्र से पिकअप में भरकर ला रहे थे लकड़ी

कोटपूतली न्यूज: संदिग्ध अवस्था में युवक की की मौत हुई. बताया जा रहा है कि वर पिकअप लेकर आरोपी फरार हो रहे थे. आरोपी  रात्रि वन क्षेत्र से पिकअप में

कोटपूतली: संदिग्ध अवस्था में युवक की हुई मौत,रात में वन क्षेत्र से पिकअप में भरकर ला रहे थे लकड़ी

कोटपूतली न्यूज: कोटपूतली बहरोड के हरसोरा थाना क्षेत्र में देर रात पिकअप सवार एक युवक की संदिग्ध अवस्था की मौत होने का मामला सामने आया है. पुलिस मौत की घटना को लेकर कुछ भी स्पष्ठ बताने को नहीं है. बानसूर डीवाईएसपी सुनील कुमार ने साफ तौर पर कहा कि एक बार एफआईआर दर्ज हो जाए उसके बाद ही कुछ बता पाएंगे. डीवाईएसपी ये कहना है वन विभाग की टीम पिकअप का पीछा कर रही थी. पिकअप में 3 लोग सवार थे.

पिकअप सवार अज्ञात लोगों के बीच मारपीट 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम हरसोरा से हमीरपुर की ओर जाने वाले रास्ते पर ग्राम नरोला के समीप देर रात पिकअप सवार अज्ञात लोगों के बीच मारपीट हुई. इस मारपीट में टपूकड़ा क्षेत्र के गांव मूसारी निवासी वसीम, उम्र लगभग 24 साल गंभीर घायल हो गया जिसे कोटपूतली के बीडीएम जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है साथ ही अस्पताल परिसर में पुलिस जाता भी तैनात कर दिया है.

 पिकअप में कुल 5 लोग सवार 

जानकारी में यह भी सामने आया है कि पिकअप में कुल 5 लोग सवार थे, जिनमें से दो मौके से फरार हो गए जबकि तीन लोगों को अज्ञात लोगों ने घेर लिया. विवाद किस बात को लेकर हुआ यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पूरा मामला पुलिस की जांच या परिजनों की रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पायेगा. इधर मृतक के साथी युवक ने आप बीती घटना मीडिया को बताई जिसमें बताया गया रात्रि पिकअप लकड़ी भर कर लेकर आ रहे थे. 

इसी दौरान जानकारी मिली वन विभाग की टीम आ रही है. जिसको लेकर मौके से निकलने के बाद गांव में जेसीबी आगे लगाकर ग्रामीणों ने पिकअप को रुकवा कर मारपीट की. पुलिस के आने के बाद भी ग्रामीण मारपीट करने में नहीं रुक रहे थे.

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण

1 चम्मच अश्वगंधा के साथ इस चीज का करें सेवन, बढ़ेगी सेक्स पावर

विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

Trending news