Jaipur : राहुल गांधी के जन्मदिवस पर बारिश में भी दौड़ी लड़कियां, खाचरियावास ने साझा किया अनुभव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1744148

Jaipur : राहुल गांधी के जन्मदिवस पर बारिश में भी दौड़ी लड़कियां, खाचरियावास ने साझा किया अनुभव

Rajasthan : राहुल गांधी के जन्मदिवस पर एनएसयूआई ने किया मैराथन का आयोजन,कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज ने दिखाई मैराथन को हरी झंडी, वहीं बारिश के बीच युवाओं को पुरस्कार वितरण करने पहुंचे मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास,बारिश में भी दौड़ी लड़कियां

Jaipur : राहुल गांधी के जन्मदिवस पर बारिश में भी दौड़ी लड़कियां, खाचरियावास ने साझा किया अनुभव

Rahul Gandhi Birthday : आज भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की ओर से राहुल गांधी के जन्मदिवस पर "रन फॉर लंग्स" मैराथन का आयोजन किया गया. मैराथन को हरी झंडी दिखाने कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज पहुंचे, मैराथन के शुरू होते ही बारिश शुरू हो गई. बारिश में भीगते युवाओं ने राहुल गांधी के प्रति अपनी दीवानगी प्रकट करते हुए दौड़ पूरी करी. मैराथन के समाप्त होने पर बारिश के बीच ही खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने विजेताओं को पुरस्कार वितरण किया.

 

खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बताया वह खुद इस यूनिवर्सिटी से पढ़े और यहां के अध्यक्ष रहे. यूनिवर्सिटी में पढ़ाई पूरी करने के बाद वह सक्रिय राजनीति में आए और विधायक मंत्री तक के पद पर वह आसिन है. उन्होंने युवाओं को सीख देते हुए कहा पढ़ाई पूरी करने के बाद सक्रिय राजनीति पूरी ईमानदारी के साथ करनी चाहिए. आज देश में बेरोजगारी और महंगाई की मार बहुत अधिक बढ़ गई है इसे दूर करना देश की सबसे पहली प्राथमिकता है, युवाओं को आगे आकर नए स्टार्टअप से जुड़ना चाहिए.

प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी ने भी प्रतिभागियों के साथ दौड़ कर मैराथन पूरी की. मैराथन में सैकड़ों की संख्या में लड़कियों ने भी भाग लिया. प्रदेश प्रवक्ता अमरदीप परिहार ने बताया कि भारी बारिश के बीच युवाओं को मैराथन दौड़ ना राहुल गांधी के प्रति दीवानगी प्रकट करता है भारत जोड़ो यात्रा के बाद युवाओं में राहुल गांधी के प्रति आत्मविश्वास जगा है. आज की यह मैराथन इसी जोश को दर्शाती है. कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष दुष्यंत चुंडावत, राष्ट्रीय प्रवक्ता रमेश भाटी समेत अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः 

IAS टीना डाबी की बहन IAS रिया डाबी ने की IPS मनीष कुमार से शादी

वसुंधरा राजे को अशोक गहलोत की बताया बहन, सचिन पायलट पर भी तंज, श्रीगंगानगर में केजरीवाल का चुनावी बिगुल

Trending news