Jaipur: हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए निकाली गई तिरंगा रैली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1301147

Jaipur: हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए निकाली गई तिरंगा रैली

कांग्रेस की ओर से कूकस से आमेर के गांधी चौक तक आजादी की गौरव तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. पीसीसी सचिव प्रशांत सहदेव शर्मा के नेतृत्व में आजादी की गौरव यात्रा निकाली गई. 

Jaipur: हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए निकाली गई तिरंगा रैली

Jaipur: राजधानी जयपुर में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है. हर घर तिरंगा अभियान के तहत जागरूक तिरंगा रैली निकाली गई जिसमें लोगों में उत्साह व उल्लास देखा गया. जयपुर के आमेर में आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया.

कांग्रेस की ओर से कूकस से आमेर के गांधी चौक तक आजादी की गौरव तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया. पीसीसी सचिव प्रशांत सहदेव शर्मा के नेतृत्व में आजादी की गौरव यात्रा निकाली गई. जिसमें सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा लिए हुए नजर आए और आमेर गांधी चौक तक तिरंगामय दिखाई दिया.

वहीं दूसरी ओर जयपुर से दिल्ली तक साइकिल तिरंगा रैली का आयोजन किया गया. आमेर तिरंगा रैली पहुंचने पर लोगों द्वारा माला पहना कर और मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया. ये माउंटेनियर ग्रुप तिरंगा रैली के माध्यम से राजस्थान की साइकिल से सबसे लंबी यात्रा करता हुआ दिल्ली पहुंचेगा और तिरंगा को भाजपा के हाईकमान को सौंपेगा. साथ ही आमेर के कई निजी स्कूलों के बच्चों द्वारा भी आमेर तिरंगा रैलियों का आयोजन किया गया.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता मसीह ने भाजपा पर लगाया तिरंगा बेचने का आरोप, कहा- रैलियां निकाल कर रहे भ्रमित

 

Trending news