जया किशोरी से करवाना चाहते हैं भागवत कथा, तो जान लें फीस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1675423

जया किशोरी से करवाना चाहते हैं भागवत कथा, तो जान लें फीस

Jaya Kishori: कथावाचक और मोटिवेशनल जया किशोरी की फैन फॉलोइंग लाखों में नहीं करोड़ों में हैं. हर कोई उनकी बातों और भजनों का एक ही बारी में दिवाना हो जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जया किशोरी अपनी एक कथा के लिए कितनी फीस लेती हैं? 

जया किशोरी से करवाना चाहते हैं भागवत कथा, तो जान लें फीस

Jaya Kishori: कथावाचक और मोटिवेशनल जया किशोरी को आज देश के हर घर में जाना जाता है. जया किशोरी को सुनने के लिए लाखों नहीं करोड़ों की तदाद में लोग मिनटों में इकट्ठे हो जाते हैं. इतना ही नहीं जया किशोरी की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. लोगों को उनकी कथा के साथ के मोटिवेशनल वीडियो भी कापी पसंद आते हैं. उनका हर वीडियो चंद मिनटों में वायरल हो जाता है. 

लोगों को जया किशोरी पर इस कदर विश्वास हैं कि लोगों उनकी बाते सुनने के साथ उन्हें अपने जीवन में अपनाते भी हैं. वहीं, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि जया किशोरी अपनी एक कथा के लिए कितनी फीस लेती हैं? 

यह भी पढ़ेंः Health Tips: ड्राई फ्रूट छोड़ रोज खांए ये सस्ती और हेल्थी चीजें, मिलेगा कई गुना फायदा

जया किशोरी की फीस 
पीटीवी हिंदुस्तान नाम के एक चैनल के अनुसार, जया किशोरी एक कथा कहने के लिए 9 लाख 50 हजार रुपयें लेती हैं. इसकी आधे पैसे पहले और आधे पैसे कथा कहने के बाद देने होते हैं. बता दें कि जया किशोरी अपनी कमाई का आधे से ज्यादा हिस्सा दान करती हैं. वे नारायण सेवा संस्थान के दिव्यांग लोगों की सेवा और देखभाल के लिए करोड़ों रुपये दान करती हैं.  

शादी को लेकर चर्चा 
जया किशोरी कहती हैं कि वह भगवान कृष्ण की प्रिय भक्त हैं और वे उनके ज्यादा किसी से प्यार नहीं करती हैं. वो हमेशा अपनी वीडियो में श्री कृष्ण के बारे में कुछ अलग ही अंदाज में बतलाती हैं. जया किशोरी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे प्यार और रिश्तों को लेकर काफी सारी वीडियो बनाती हैं, जो लोगों को खूब पसंद आती हैं.

यह भी पढ़ेंः भारत के इस छोटे से कस्बे की लड़की बनी IAS ऑफसिर, लगती हैं बिल्कुल एक्ट्रेस

जया किशोरी की फैमिली 
जया किशोरी राजस्थान की हैं और वे फिलहाल कोलकाता अपने परिवार के साथ रहती हैं.जया किशोरी का पूरा नाम जाय शर्मा है. जया किशोरी के परिवार में वे, उनके माता-पिता और उनकी एक बहन हैं, जिसे वे अपना भाई कहती हैं. 

Trending news