Jhalawar News: दहेज ने फिर ली प्रेग्नेंट नव विवाहिता की जान, भाई ने जीजा समेत पूरे परिवार पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

Jhalawar News: दहेज ने फिर ली प्रेग्नेंट नव विवाहिता की जान, भाई ने जीजा समेत पूरे परिवार पर लगाया हत्या का आरोप

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के कामखेड़ा कस्बे में गुरुवार रात को एक विवाहित महिला की मौत का मामला सामने आया है. महिला के शरीर पर भी चोटों के निशान मिले है.

jhalawar News

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के कामखेड़ा कस्बे में गुरुवार रात को एक विवाहित महिला की मौत का मामला सामने आया है. मृतक महिला के पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित कर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है. महिला के शरीर पर भी चोटों के निशान मिले है. पुलिस द्वारा उक्त प्रकरण में मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है. वहीं महिला के शव का जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया गया.

मामले को लेकर कामखेड़ा थाना प्रभारी सुनील वर्मा ने बताया कि गुरुवार देर रात फोन के जरिए सूचना मिली कि, कामखेड़ा कस्बे की किसी महिला ने सुसाइड कर लिया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां महिला एक खाट पर अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी. वहीं महिला को अकलेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित किया. महिला के पीहर पक्ष परिजनों ने बताया कि महिला प्रेग्नेंट अवस्था में थी. जिस पर अकलेरा में गायनोलॉजिस्ट डॉक्टर उपलब्ध नहीं होने के कारण महिला को जिला अस्पताल झालावाड़ लाया गया.

मृतका के भाई ने रिपोर्ट दी है, कि मृतका रीना मीणा का विवाह 10 माह पूर्व ही कामखेड़ा में किया था.तभी से ससुराल पक्ष के जरिए दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ना दी जा रही थी. दे रात को मृत्तका के पति ने फोन कर सूचना दी कि उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली है. सूचना मिलने पर जब परिजन कामखेड़ा पहुंचे तो मृतका रीना मीणा के शरीर पर चोटों के निशान थे. ससुराल पक्ष के जरिए उसके साथ मार्केट गई थी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. पति विनोद, सास,देवर सहित अन्य परिजनों ने दहेज की मांग के चलते इसकी हत्या की है.

एडिशनल एसपी चिरंजी लाल मीणा ने बताया कि कामखेड़ा थाने में महिला की मौत मामले में परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है. महिला का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम चल  रहा है. उक्त मामले की जांच अकलेरा पुलिस उपाधीक्षक द्वारा की जा रही है. घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Jaipur Fire: जयपुर अग्निकांड में 3 बच्चों सहित 5 लोग जिंदा जले, बिहार के मोतिहारी जिले से था परिवार

 

 

Trending news