Jhunjhunu Firing Update: आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने पर Singhana में आज बंद का आह्वान, नहीं खुली दुकानें
Advertisement

Jhunjhunu Firing Update: आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने पर Singhana में आज बंद का आह्वान, नहीं खुली दुकानें

आज व्यापारियों ने एक दिन के बंद का आह्वान किया था. उसी क्रम में आज सुबह से एक भी दुकान सिंघाना कस्बे में नहीं खुली है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jhunjhunu: जिले का सिंघाना (Singhana) कस्बा आज बंद है. गत दिनों व्यापारी (Businessman) से फिरौती मांगने, फायरिंग करने और फिर एफआईआर वापिस लेने की धमकी देने के आरोपियों को पुलिस आज तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. जिसके विरोध में आज व्यापारियों ने एक दिन के बंद का आह्वान किया था. उसी क्रम में आज सुबह से एक भी दुकान सिंघाना कस्बे में नहीं खुली है. कस्बे के सभी व्यापारी स्वैच्छिक बंद में शामिल हुए है.

यह भी पढ़े- Jhunjhunu Firing Update: व्यापारी को मिली FIR वापस लेने की धमकी, दहशत में पूरा परिवार

व्यापारियों ने दिया बंद को अपना समर्थन 
सुबह से ही व्यापारियों ने बंद को अपना समर्थन दिया और मुख्य बाजार में आईसीआई बैंक के पास इकट्ठा होना शुरू कर दिया है. व्यापारियों का कहना है कि फायरिंग करने वाले आरोपी लोकेश गुर्जर डूमोली (Lokesh Gurjar Dumoli) तथा एफआईआर उठाने की धमकी देने वाला आरोपी रणजीत पाटन (Ranjit Patan) आज भी पुलिस गिरफ्त से दूर है. व्यापारियों की मांग है कि मुख्य आरोपियों को पकड़ा जाए.

व्यापारियों की क्या है मांग
अन्य तीन आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर उसे अपनी सफलता मान रही है, लेकिन व्यापारियों की मांग है कि दोनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए. आपको बता दें कि सिंघाना कस्बे के व्यापारी मनीष चौधरी से 20 लाख रूपये फिरौती मांगने और उस पर फायरिंग करने के अलावा उसे एफआईआर उठाने की भी धमकियां दी जा रही है. आज बैठकर व्यापारी अपना अगला फैसला लेंगे.

Report-Sandeep Kedia

Trending news