Jhunjhunu : चिड़ावा के SDM और BCMO लापरवाह, इनका चालान कौन करे?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan913483

Jhunjhunu : चिड़ावा के SDM और BCMO लापरवाह, इनका चालान कौन करे?

कोरोना केस घटते ही और अनलॉक शुरू होते ही लोगों की लापरवाही की तस्वीरें आपको रोजाना बताते रहते हैं, लेकिन अब आपको दिखाते हैं चिड़ावा के कुछ ऐसे अधिकारी जिनका कोरोना कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. 

दोनों बैठक में बिना मास्क नजर आए.

Jhunjhunu : कोरोना केस घटते ही और अनलॉक शुरू होते ही लोगों की लापरवाही की तस्वीरें आपको रोजाना बताते रहते हैं, लेकिन अब आपको दिखाते हैं चिड़ावा के कुछ ऐसे अधिकारी जिनका कोरोना कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. इस तस्वीर में ये वो लापरवाह अधिकारी हैं जिन पर कोरोना संक्रमण रोकने और नियमों की पालना (Corona Guideline ) कराने की जिम्मेदारी है, लेकिन ये खुद नियमों का पालन करना ही नहीं चाहते हैं.

यह भी पढे़ं- जनाजे में भीड़ को लेकर Kataria ने बोला सरकार पर हमला, बोले- विशेष वर्ग को छूट गलत है

इन लापरवाह अधिकारियों में चिड़ावा एसडीएम संदीप चौधरी (SDM Sandeep Chaudhary) और बीसीएमओ संतकुमार जांगिड़ (BCMO Santkumar Jangid). ये दोनों अधिकारी कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की रोकथाम और अनलॉक को लेकर व्यापारियों की बैठक ले रहे थे, लेकिन दोनों इस बैठक में बिना मास्क नजर आए. 

आपको बता दें कि मास्क ना मिलने और नियमों की पालना नहीं होने पर एसडीएम दिनभर लोगों का चालान काटते हैं. बीसीएमओ दिनभर लोगों को मास्क लगाने की नसीहत देते हैं और इस बैठक में भी ये नियमों का पाठ ही पढ़ा रहे हैं. ऐसे में अब एसडीएम साहब का ये वीडियो सामने आने के बाद चर्चा ये है कि साहब का चालान कौन काटे.

रिपोर्ट : संदीप केडिया 

यह भी पढे़ं- Jaipur में Covid Guideline का निकला ‘जनाजा’, पुलिस और विधायक एक-दूसरे को ठहरा रहे गुनहगार

Trending news