Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफे को लेकर दी सफाई, बोले नाराजगी तो नहीं है लेकिन..''
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2391945

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफे को लेकर दी सफाई, बोले नाराजगी तो नहीं है लेकिन..''

Kirodi Lal Meena: राजस्थान की भजनलाल सरकार कैबिनेट से इस्तीफा दे चुके किरोड़ी लाल मीणा ने जयपुर मंत्री पद को लेकर बयान दिया है.  डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने (Kirodi Lal Meena) ने कहा, ''मैं पार्टी और मुख्यमंत्री या फिर किसी व्यक्ति से नाराज नहीं हूं. पढ़ें खबर विस्तार से...

 

 

 

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफे को लेकर दी सफाई, बोले नाराजगी तो नहीं है लेकिन..''

Rajasthan Politics: राजस्थान की भजनलाल सरकार कैबिनेट से इस्तीफा दे चुके किरोड़ी लाल मीणा ने जयपुर मंत्री पद को लेकर बयान दिया है.  डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने (Kirodi Lal Meena) ने कहा, ''मैं पार्टी और मुख्यमंत्री या फिर किसी व्यक्ति से नाराज नहीं हूं. पिछले 45 साल से मैं जनता के बीच रहकर संघर्ष कर रहा हूं, लेकिन मैं जनता के संघर्ष को वोटों में बदलकर पार्टी में नहीं डलवा पाया. जब मेरी भावना जागेगी, मैं तब मानूंगा.''

सड़क पर घूमता रहता हूं.
डॉ किरोड़ी लाल मीणा भाजपा सदस्यता अभियान में पहुंचे थे. जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आपदा मंत्री बाढ़ में घूम रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं भरतपुर ,बयाना ,हिंडौन , करौली घूम कर आया हूं. हेलीकॉप्टर पर बेवजह विवाद पैदा किया जा रहा है. इस मुद्दे पर मेरी कोई नाराजगी नहीं है इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मैं तो सड़क छाप आदमी हूं सड़क पर घूमता रहता हूं.

ये भी पढ़ें- Dausa News: पार्थिव शिवलिंग पूजा और भागवत कथा का आयोजन, भक्ति में झूमे श्रद्धालु 

 

पड़ोसी को भी  मिलना चाहिए मौका 
किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि क्रिमिनल को लेकर देश में जिस तरह से व्यवहार चल रहा है. इसमें मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले के साथ हूं. मेरे गांव में एक व्यक्ति 30 साल से पहाड़ खोद मजदूरी कर पेट पाल रहा है. उसका बेटा भी इस पर काम कर रहा है. वह मेरा पड़ोसी है, जबकि मैं डॉक्टर बन गया. कैबिनेट मंत्री बन गया, मेरा भाई अफसर बन गया, लेकिन मेरा पड़ोसी अब तक कुछ नहीं बन पाया. जो मेरा पड़ोसी है, वो भी मेहनत कर रहा है. उसे भी कुछ मिलना चाहिए.  इसलिए अब उसे भी मौका मिलना चाहिए.

सोशल मीडिया बायो से कैबिनेट मिनिस्टर हटा दिया था
किरोड़ी लाल मीणा ने जब भजनलाल सरकार से इस्तीफा दिया था, तो उन्होंने अपने अपने सोशल मीडिया बायो से कैबिनेट मिनिस्टर हटा दिया था, लेकिन कुछ ही दिनों में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की बायो पर फिर कैबिनेट मिनिस्टर लिख लिया था. बता दें कि किरोड़ी लाल मीणा आपदा प्रंबधन की स्थितियों का लगातार जायजा ले रहे थे. 

किरोड़ीलाल महवा, वैर, श्रीनगर, बयाना, हिंडौन, गंगापुर सिटी और सवाई माधोपुर में अतिवृष्टि के कारण जलभराव वाले इलाकों का जायजा लिया था. राजस्थान के अलग-अलग इलाकों में आई बाढ़ का जायजा लेते हुए किरोड़ी लाल मीणा की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, इस फोटों में डॉ किरोड़ी लाल मीणा एक युवक की पीठ पर बैठकर पानी से गुजरते नजर आए थे.

 

Trending news