पुजारी की मौत पर किरोड़ी लाल मीणा ने जताया दुख, बोले- सरकार पर बड़ा कलंक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310097

पुजारी की मौत पर किरोड़ी लाल मीणा ने जताया दुख, बोले- सरकार पर बड़ा कलंक

पंडित गिर्राज शर्मा की मौत का पर सियासत भी तेज कर दी गई है. अब नेता सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने इस घटना पर दुख जताया है. किरोड़ी ने कहा कि भगवद्भक्तों द्वारा ऐसे कदम उठाना अशोक गहलोत सरकार पर कलंक है. सांसद ने कहा कि न केवल ब्राह्मण समाज बल्कि पूरा हिंदू समाज इस दुर्घटना से सकते में है.

पुजारी की मौत पर किरोड़ी लाल मीणा ने जताया दुख, बोले- सरकार पर बड़ा कलंक

जयपुर: पंडित गिर्राज शर्मा की मौत का पर सियासत भी तेज कर दी गई है. अब नेता सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने इस घटना पर दुख जताया है. किरोड़ी ने कहा कि भगवद्भक्तों द्वारा ऐसे कदम उठाना अशोक गहलोत सरकार पर कलंक है. सांसद ने कहा कि न केवल ब्राह्मण समाज बल्कि पूरा हिंदू समाज इस दुर्घटना से सकते में है. इस तरह की घटना निंदनीय है. 

किरोड़ी लाल मीणा ने गहलोत सरकार से पुजारी के परिजनों को 50 लाख रुपए और उनके बच्चों को तुरंत नौकरी दिए जाने की मांग की है. जिससे शोकग्रस्त परिजनों को संबल मिल सके. किरोड़ी ने कहा की इसके साथ ही इस घटना के जिम्मेदार अपराधियों के विरुद्ध पुलिस कठोरतम कार्रवाई करें.

बता दें कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. मंदिर समिति के सदस्यों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि वह जल्द ही इस मामले से जुड़े अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर सकती है. 

मंदिर समिति के सदस्यों पर गंभीर आरोप

पुजारी गिर्राज शर्मा ने मंदिर समिति के सदस्यों पर गंभीर आरोप लगाते हुए खुद को आग के हवाले कर दिया था. गंभीर हालत में पुजारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन पुजारी 80 फीसदी तक झुलसा चुका था. इलाज के दौरान पुजारी ने दम तोड़ दिया. वहीं पुजारी के परिजन अस्पताल में शव लेने से इनकार कर दिया. परिजन 25 लाख रुपये और सरकारी नौकरी देने की मांग पर अड़े रहे. 

Trending news