कचौड़ी में से निकला छिपकली का कटा हुआ सिर, जयपुर की फेमस दुकान रावत कचौड़ी की घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1227027

कचौड़ी में से निकला छिपकली का कटा हुआ सिर, जयपुर की फेमस दुकान रावत कचौड़ी की घटना

राजधानी जयपुर की फेमस रावत कचोरी में छिपकली निकलने का मामला सामने आया है. जैसे ही व्यक्ति ने प्याज की कचौड़ी का एक निवाला मुंह में रखा, उसमें से मरी हुई चिपकली  का कटा हुआ सर मुंह में आने से आदमी सकते में आ गया. 

कचौड़ी में से निकला छिपकली का कटा हुआ सिर, जयपुर की फेमस दुकान रावत कचौड़ी की घटना

Jaipur: राजधानी जयपुर की फेमस रावत कचौड़ी में छिपकली निकलने का मामला सामने आया है. जैसे ही व्यक्ति ने प्याज की कचौड़ी का एक निवाला मुंह में रखा, उसमें से मरी हुई चिपकली  का कटा हुआ सर मुंह में आने से आदमी सकते में आ गया.  बता दें कि, वैशाली नगर के रहने वाले एक शख्स ने जयपुर अजमेर रोड पर बने रावत मिष्ठान भंडार से सुबह 12 बजे प्याज की कचौड़ी ली थी.  आधी कचौड़ी खाने के बाद उसके खाने में से छिपकली निकली, जिसकी शिकायत उसने तुरंत रावत मिष्ठान के मैनेजर को की. 

यह भी पढ़ेंः देर रात हाईवे पर पलट गई राजस्थान रोडवेज बस और ट्रक, मची चीख-पुकार 

 सूचना देने पर मैनेजर ने गलती मानते हुए, बाकी कचौड़ी की बिक्री पर रोक लगा दी. और शख्स से आगे से ऐसी गलती नहीं  होने  का आश्वासन दिया. वहीं, इस मामले की शिकायत जयपुर के सीएमएचओ डॉ. नरोत्तम शर्मा  को दी, जहां सीएमओं ने कचौड़ी के सैंपल लेने के बाद उसकी जांच के आदेश दे दिए हैं.  

इस बारे में सीएमएचओ डॉ. शर्मा ने बताया कि, फूड इंस्पेक्टर नरेश को  उचित कार्रवाई करने के आदेश दिए और अब मौके पर निरीक्षण करने के लिए कहा.  जो भी प्रोवीजन के तहत कार्रवाई होगी उसे किया जाएगा .आपको बता दें कि, रावत मिष्ठान भंडार जयपुर की काफी फेमस शॉप है, जहां की कचौरी पूरे राजस्थान में फेमस है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news