'ठाकुर जी' से शादी करने वाली पूजा सिंह के बाद इस MBA पास लड़की ने रचाया भगवान शिव से विवाह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1570870

'ठाकुर जी' से शादी करने वाली पूजा सिंह के बाद इस MBA पास लड़की ने रचाया भगवान शिव से विवाह

Girl Married With Lord Shiv: माहशिवरात्रि (Mahashivratri 2023) से पहले ही इस लड़की ने भगवान शिव से शादी कर ली है, जिसके बाद वह चर्चा में है. वहीं, मैरिज गार्डन में लड़की ने भगवान शिव को वरमाला पहनाई और मेंहदी, हल्दी से लेकर सभी रस्में भी निभाई. 

'ठाकुर जी' से शादी करने वाली पूजा सिंह के बाद इस MBA पास लड़की ने रचाया भगवान शिव से विवाह

Girl Married With Lord Shiv: कुछ समय पहले राजस्थान की रहने वाली पूजा सिंह ने 'ठाकुर जी' से शादी कर ली थी, जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थी. वहीं, अब मध्य प्रदेश के दतिया की रहने वाली एमबीए पास लड़की निकिता ने माहशिवरात्रि (Mahashivratri 2023) से पहले ही भगवान शिव से शादी रचा ली है, जिसके बाद से वह सुर्खियों में हैं. 

निकिता ने भगवान शिव से ब्रम्हकुमारी आश्रम में शादी की. इसी आश्रम में शादी की सभी रस्मों को निभाया गया और मैरिज गार्डन में निकिता ने भगवान शिव को वरमाला पहनाई. 

एमबीए पास लड़की ने की भगवान शिव से शादी 
इस शादी को लेकर निकिता ने कहा कि इस दुनिया में हर इंसान दु:खी है इसलिए मैंने अध्यात्म का मार्ग चुना और भगवान शंकर को पति मानते हुए अपना पूरा जीवन उन पर न्यौछावर कर रही हूं. निकिता ने कहा कि जब उन्होंने महादेव से शादी करने का फैसला लिया तो उनके परिवार के लोगों और दोस्तों ने भी उनको फैसले में उनका साथ दिया. 

निकिता के घरवाले ने कहा 
निकिता के घरवालों का कहना है कि निकिता के भगवान शिव से शादी करने को लेकर समाज के लोगों ने इस सही नहीं कहा, लेकिन कुछ अच्छा करने वाला का विरोध तो हमेशा ही होता आया है. 

आश्रम को लोगों ने की निकिता की तारीफ 
वहीं, इस शादी को करवाने वाले ब्रह्मकुमारी आश्रम के लोग ने कहा कि यह परमात्मा से एकाकर होने का मार्ग है, इस शादी से हम बहुत खुश हैं. सांसारिक जीवन को त्याग कर मीराबाई की तरह और समाज की फिकर करे बिना भगवान को अपना पति मान लेना कठिन है, लेकिन एमबीए पास लड़की निकिता ने भगवान शिव से शादी करके एक अध्यात्म का मार्ग चुना है. 

fallback

बता दें कि इससे पहले राजस्थान की पूजा सिंह ने 'ठाकुर जी' से विवाह किया था, जिसकी काफी आलोचना हुई थी. वहीं, कुछ लोगों ने इसकी तारीफ भी की. इसके बाद पूजा सिंह ने इस शादी को लेकर कहा था कि वह मांगलिक है और उन्होंने इस दोष को मिटाने के लिए भगवान से शादी की थी. 

यह भी पढ़ेंः Valentine day wishes 2023: आज मैं ये इजहार करता हूं... सिर्फ तुझसे प्यार करता हूं... हैप्पी वैलेंटाइन डे, पार्टनर को ऐसे करें इंप्रेस, भेजें ये लव SMS

Trending news