लक्ष्मणगढ़ में ग्राम सभा और वार्ड सभा को लेकर उपखंड कार्यालय में बैठक
Advertisement

लक्ष्मणगढ़ में ग्राम सभा और वार्ड सभा को लेकर उपखंड कार्यालय में बैठक

बैठक में सभी अधिकारियों को अपने अपने विभाग की योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार कर आमजन को लाभान्वित करने के निर्देश दिये गये. 

लक्ष्मणगढ़ में ग्राम सभा और वार्ड सभा को लेकर उपखंड कार्यालय में बैठक

Laxmangarh : सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड कार्यालय में उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा की अध्यक्षता में ब्लाक स्तरीय अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई. जिसमें आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए. उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा ने बताया कि 2 अक्टूबर को लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में ग्राम सभा और वार्ड सभा का आयोजन किया जाएगा. जिसकी तैयारियों को लेकर ब्लाक स्तरीय अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई.

बैठक में सभी अधिकारियों को अपने अपने विभाग की योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार कर आमजन को लाभान्वित करने के निर्देश दिये गये. इसके अलावा सीकर जिला प्रभारी मंत्री, ज़िला कलेक्टर और उपखंड स्तर पर आयोजित हुई जनसुनवाई के दौरान समस्त शिकायतों के आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.

मीणा ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र में सरकारी संस्थानों में पानी या बिजली की समस्याओं का तुरंत निस्तारण किया जाएं. बैठक के दौरान चिकित्सा विभाग के अधिकारियों और नगरपालिका प्रशासन को मौसमी बीमारी के कारण फैलने वाले वायरस को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए. बैठक के दौरान तहसीलदार सहित ब्लाक स्तर के अधिकारी मौजूद थे.

आगामी दो अक्टूबर को आयोजित होने वाली ग्राम सभा और वार्ड सभाओं को लेकर आज उपखंड कार्यालय में उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा की अध्यक्षता में ब्लाक स्तर के अधिकारियों को बैठक आयोजित हुई. आयोजित बैठक में लक्ष्मणगढ़ तहसीलदार भीमसेन सैनी, पंचायत समिति विकास अधिकारी रामधन डुडी, मुख्य ब्लाक चिकित्सा अधिकारी डॉ शीशराम चौधरी, नगरपालिका ईओ अशोक कुमार, उपजिला चिकित्सा प्रभारी डॉ अटल भास्कर, पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ मोहन भोगे, जलदाय विभाग के एईएन धर्मपाल, विद्युत विभाग के जेईएन सुनिल कुमार जांगिड़, वनविभाग के रामनिवास ख्यालिया, समाज कल्याण विभाग के यादव शास्त्री सहित समस्त ब्लाक स्तर के अधिकारी मौजूद थे.

बैठक के दौरान उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए और कहा कि आगामी 2 अक्टूबर को आयोजित होने वाली ग्राम सभा और वार्ड सभा के आयोजन की समस्त तैयारियां 2 अक्टूबर से पहले की जाएं, जिससे आमजन लाभान्वित हो. साथ ही जनसुनवाई के दौरान दर्ज आमजन की शिकायतों की निस्तारण किया जाएं.

Baseri : सरमथुरा पुलिस ने तीन इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किया
 

Trending news