अवैध हथियारों के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, आरोपी से 2 बंदूकें और कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1349880

अवैध हथियारों के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, आरोपी से 2 बंदूकें और कारतूस बरामद

 पुलिस आयुक्तालय के पश्चिमी जिले के भांकरोटा पुलिस थाने की टीम ने ऑपरेशन आग के तहत अवैध रूप से हथियार बेचने की फिराक में घूम रहे फिरोजाबाद, यूपी निवासी मोहम्मद अजीम को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्टल, कट्टा और चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस उपायुक्त ज

अवैध हथियारों के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, आरोपी से 2 बंदूकें और कारतूस बरामद

जयपुर: पुलिस आयुक्तालय के पश्चिमी जिले के भांकरोटा पुलिस थाने की टीम ने ऑपरेशन आग के तहत अवैध रूप से हथियार बेचने की फिराक में घूम रहे फिरोजाबाद, यूपी निवासी मोहम्मद अजीम को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्टल, कट्टा और चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम वन्दिता राणा ने बताया कि जयपुर पुलिस आयुक्तालय की ओर से ऑपरेशन आग Action Against Gun (AAG) विशेष अभियान के तहत अवैध हथियारों की खरीद फरोक्त व अवैध हथियार रखने वालो के विरुद्ध कार्रवाई एवं धरपकड़ के सम्बन्ध में निर्देशित किया था, जिसकी पालना में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम रामसिह के निर्देशन में एवं एसीपी बगरू देवेन्द्र सिंह के नेतृत्व मे भांकरोटा क्षेत्र में अवैध हथियार तस्करी में संलिप्त अपराधियों पर निगरानी रखी जा रही थी. जिसमें कार्रवाई करते हुए भांकरोटा थानाधिकारी रविंद्र प्रताप सिंह व उनकी टीम को अवैध हथियारों के साथ फिरोजाबाद यूपी निवासी एक व्यक्ति को पकड़ने में सफलता मिली है.

थाने की स्पेशल टीम के कांस्टेबल कृष्ण चन्द को मुखबीर खास ने सूचना दी की एक लड़का जोकि युपी का रहने वाला है वह फोन पर किसी से हथियार बेचने की बात कर रहा है। ओर उसके पास हथियार होने की पूर्ण संभावना है. सूचना विश्वसनीय होने पर बिंदायका पुलिस प्रभारी उपनिरीक्षक छगन लाल डांगी अपनी टीम के साथ सिरसी रोड स्थित मामा की ढाणी के पास पहुंचे, जहां पेड़ों के नीचे एक संदिग्ध युवक खड़ा दिखाई दिया.

पुलिस ने युवक दबोचकर पूछताछ की गयी तो उसने अपना नाम मोहम्मद अजीम (22) पुत्र खलील अहमद अंसारी मुसलमान निवासी मकान नम्बर 21/05, लेबर कोलोनी जिला फिरोजाबाद बताया. पुलिस आरोपी से हथियारों की खरीद फरोक्त के संबंध में पूछताछ कर रही है.

Reporter- Amit Yadav

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news