बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा को हत्या की धमकी, लिखा- तुम बड़े हिंदू नेता बन रहे हो...
Advertisement

बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा को हत्या की धमकी, लिखा- तुम बड़े हिंदू नेता बन रहे हो...

Kirodilal Meena : राजस्थान से बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा को उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में मृतक परिवार की मदद करने पर धमकी मिली है. जिसके बाद BJP सांसद ने कहा कि मैं धमकियों से डरने वाला नहीं हूं

बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा को हत्या की धमकी, लिखा- तुम बड़े हिंदू नेता बन रहे हो...

Kirodilal Meena : राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता किरोड़ीलाल मीणा को हत्या की धमकी दी गई है. कादिर अली नाम के युवक ने ये धमकी भरा खत भेजा है. किरोड़ीलाल मीणा के दिल्ली में उनके आवास के पते पर भेजे गए धमकी भरे खत में लिखा गया है कि तुमने कन्हैयालाल को अपनी एक महीने की तनख्वाह दी है. और मुसलमानों को तालीबानी कहा है. अब तुम्हारा नंबर लेना पड़ेगा.

मैं डरूंगा नहीं, जिहादियों की पोल खोलता रहूंगा- किरोड़ीलाल

 

धमकी मिलने के बाद किरोड़ीलाल मीणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा- मैं ऐसी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं. मैं लगातार जेहादियों और इन्हें संरक्षण देने वाली राजनीतिक शक्तियों की पोल खोलता रहूंगा. चाहे मेरी जान ही क्यों न चली जाए.

वीडियो देखें-

केंद्र और राज्य सरकार को दी सूचना

fallback

धमकी भरा खत मिलने के बाद बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने इस बारे में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री को पत्र लिखकर इस बारे में सूचित किया है. सांसद ने अपने पत्र में लिखा कि धमकी भेजने वाले ने एक अखबार की कटिंग भी साथ में भेजी है. जिसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि मैनें उदयपुर हत्याकांड में मृतक कन्हैयालाल के परिजनों को अपनी एक महीने की सैलरी दी है. 

कन्हैया को सबक सिखाया, अब किरोड़ीलाल तेरा नंबर है

fallback

किरोड़ीलाल मीणा को भेजे गए धमकी भरे खत में लिखा गया है कि- जो हमारे पैगंबरों की गुस्ताखी करेगा उसका हाल कन्हैया जैसा ही होगा. जो गुस्ताखी करने वालों की मदद करेगा, वो बड़ा नेता ही क्यों न हो. उसको हम सबक सिखा देंगे. इसलिए किरोड़ी मीणा अब तेरा नंबर है. क्योंकि तूं खुद को बड़ा हिंदूवादी नेता और हिंदुओं का पैरोकार समझ कर हम मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलता है. कुछ दिन पहले भी उदयपुर जाकर अपनी तनख्वाह के पैसे देकर गुस्ताखी करने वालों की मदद की थी. और हम मुसलमानों को कट्टर तालीबानी कहा. इसलिए अब तेरा नंबर लेना ही पड़ेगा.

ये भी पढ़ें- गोविंद सिंह डोटासरा ने उठाए बीजेपी की अंदरूनी राजनीति पर सवाल तो भिड़ गए किरोड़ीलाल मीणा

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news