CHA प्रतिनिधिमंडल की सरकार से वार्ता विफल, किरोड़ीलाल मीणा के नेतृत्व में होगा महापड़ाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337246

CHA प्रतिनिधिमंडल की सरकार से वार्ता विफल, किरोड़ीलाल मीणा के नेतृत्व में होगा महापड़ाव

Jaipur: सांसद किरोड़ी लाल मीणा और 11 सदस्यीय CHA प्रतिनिधिमंडल की सचिवालय में चिकित्सा सचिव डॉ. पृथ्वी के साथ वार्ता विफल रही है जिसके बाद CHA का आंदोलन आगे भी जारी रहेगा.

किरोड़ी लाल मीणा ने कहा- कल फिर वार्ता.

Jaipur: सांसद किरोड़ी लाल मीणा और 11 सदस्यीय CHA प्रतिनिधिमंडल की सचिवालय में चिकित्सा सचिव डॉ. पृथ्वी के साथ वार्ता विफल रही है जिसके बाद CHA का आंदोलन आगे भी जारी रहेगा. बताया जा रहा है कि अब सहायकों से अगले दौर की बातचीत कल होगी.

वार्ता के बाद सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि सक्षम अधिकारियों से कल फिर वार्ता होगी. आज की वार्ता में कोई सकारात्मक निष्कर्ष नहीं निकला पाया है. सीएमओ से जुड़े हुए अधिकारियों के साथ होगी हमारी वार्ता कल होगी.

सरकार ने अभी तक कोई भी होमवर्क नहीं किया- सीएचए रवि चावला
सीएचए रवि चावला ने कहा कि सरकार ने अभी तक कोई भी होमवर्क नहीं किया है. आज की वार्ता में किसी तरह की कोई भी तैयारी नहीं की. वार्ता से हम बिल्कुल संतुष्ट

नहीं है. चावला ने कहा कि आज रात को अधिक से अधिक संख्या बल जुटाएंगे. जब तक सरकार हमारी मांग नहीं मानती अजमेर रोड पर महापड़ाव जारी रहेगा. कल की वार्ता के बाद आगे की रणनीति पर विचार करेंगे. सीएचए ने कहा सरकार पहले एक साल के लिए सेवा बहाली करे, उसके बाद आगे के नियम बनाएं.

कोविड स्वास्थ्य सहायकों के आंदोलन ने एक बार फिर उग्र रूप लिया
बता दें कि राजस्थान में लंबे समय से चल रहे कोविड स्वास्थ्य सहायकों के आंदोलन ने एक बार फिर उग्र रूप ले लिया है. कोविड सहायकों को इस बार बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा का साथ मिला है जिन्होंने सैकड़ों समर्थकों के साथ सोमवार को कोविड सहायकों के साथ पैदल मार्च निकाला.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में सचिन पायलट के जन्मदिन से पहले की ये तस्वीरें, शक्तिप्रदर्शन के क्या है सियासी मायने

किरोड़ीलाल मीणा का काफिला मुख्यमंत्री आवास की ओर कूच करना चाहता था हालांकि उन्हें पुलिस ने अजमेर रोड़ पर महापुरा के पास रोक दिया. पुलिस ने कानून व्यवस्था की स्थिति का हवाला देते हुए कोविड स्वास्थ्य सहायकों को जयपुर कूच करने से मना किया जिसके बाद सरकार की ओर से एक बार फिर बातचीत की पहल की गई.

Trending news