एक दिवसीय बाल मेले का आयोजन, बच्चों के लिए रखी गईं अनेक प्रतियोगिताएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439615

एक दिवसीय बाल मेले का आयोजन, बच्चों के लिए रखी गईं अनेक प्रतियोगिताएं

 कार्यक्रम के दौरान फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में बच्चे अलग-अलग वेशभूषा में नजर आए किसी ने पर्यावरण बचाने का संदेश दिया, तो किसी ने पशु बचाने का संदेश दिया. 

एक दिवसीय बाल मेले का आयोजन, बच्चों के लिए रखी गईं अनेक प्रतियोगिताएं

Jaipur: पिंक सिटी प्रेस क्लब में आज एक दिवसीय बाल मेले का आयोजन किया गया. बाल मेले का आयोजन देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू की जयंती पर आयोजित किया जाता है. यह कार्यक्रम पिंक सिटी प्रेस क्लब से जुड़े सदस्यों के परिवार के लिए ही आयोजित किया गया. बाल मेले के दौरान बच्चों के लिए अनेक प्रतियोगिताएं रखी गई. जिसमें डांसिंग, सिंगिंग, पेंटिंग, मार्शल आर्ट, योगा, फैंसी ड्रेस सहित कई आयोजन आयोजित किए गए. प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान पर आने वाले बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया.

 कार्यक्रम के दौरान फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में बच्चे अलग-अलग वेशभूषा में नजर आए किसी ने पर्यावरण बचाने का संदेश दिया, तो किसी ने पशु बचाने का संदेश दिया. इसी के साथ ही गायन प्रतियोगिता में बच्चों ने भजन फिल्मी और गैर गैर फिल्मी गाने गाकर मौजूद लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. पेंटिंग प्रतियोगिता में बच्चों ने जल जंगल जमीन बचाने का संदेश दिया.इसी के साथ ही बच्चों के लिए फन जोन भी बनाया गया, जिसमें झूले और अनेक मनोरंजन गतिविधियां मौजूद रही. 

खाने पीने की चीजों का भी बच्चों ने खूब लुफ्त उठाया. आपको बता दें पिंक सिटी प्रेस क्लब सामाजिक जिम्मेदारी निभाते हुए समय-समय पर अनेक आयोजन आयोजित करता है. जिससे क्लब परिवार के सदस्यों का मनोरंजन हो और ऐसी प्रतियोगिताएं कराने से बच्चों को उचित मंच प्रदान हो जिससे भविष्य में उन्हें आगे बढ़ने का मौका मिले.

Reporter- Anup Sharma

खबरें और भी हैं...

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news