पहलवान गैंग के मुख्य सरगना सहित तीन बदमाश गिरफ्तार, पनियाला पुलिस की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1402600

पहलवान गैंग के मुख्य सरगना सहित तीन बदमाश गिरफ्तार, पनियाला पुलिस की कार्रवाई

 कोटपूतली की पनियाला थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पहलवान गैंग के मुख्य सरगना सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गैंग लूट फायरिंग व रंगदारी जैसी घटनाओं को अंजाम दिया करती थी.

पहलवान गैंग के मुख्य सरगना सहित तीन बदमाश गिरफ्तार, पनियाला पुलिस की कार्रवाई

जयपुर: कोटपूतली की पनियाला थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पहलवान गैंग के मुख्य सरगना सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गैंग लूट फायरिंग व रंगदारी जैसी घटनाओं को अंजाम दिया करती थी. 15 सितम्बर को थाना क्षेत्र के देवता गांव में हथियार की नोक पर 1 लाख 75 हजार रुपये की राशि लूट कर फरार हो गए थे. पनियाला थाना प्रभारी हितेश शर्मा ने बताया गत दिनों 15 सितम्बर को थाना क्षेत्र के देवता गांव में एक साथ हथियार की नोक पर रॉयल्टी नाके व माइंस कार्यालय पर 1 लाख 75 हजार की लूट की घटना हुई थी.

रॉयल्टी नाके पर 45 हजार की लूट व माइंस कार्यालय पर 1 लाख 30 हजार रुपये की लूट कर बदमाश ने दोनो जगहों पर सीसीटीवी कैमरे तोड़कर डीवीआर लेकर फरार हो गए. जिसके बाद बदमाशों की काफी तलाश गया, लेकिन बदमाशो का कही सुराग नहीं मिला,  जिसके बाद मुखबिर व तकनीकी सहायता से बदमाशो की जानकारी जुटा कर गैंग का मुख्य सरगना नरेंद्र उर्फ सोनू जाट सहित तीन बदमाशों को अलग अलग जगहों से गिरफ्तार किया है.

तीनों बदमाशो को सोनीपत हरियाणा व कोटपूतली के केशवाना फैक्ट्री एरिये से दबिश देकर पकड़ा गया. पुलिस की पूछताछ में सामने आया है गेंगे वारदात से पहले एक दो दिन पहले रैकी किया करती थी जिसके बाद मौके देख रात को हथियार की नोक पर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाये करते थे. गैंग के सरगना सोनू जाट के खिलाफ लूट फायरिंग व रंगदारी के बहरोड़ मुंडावर सहित अन्य थानों में मामले दर्ज है. पकड़े गये बदमाशो से पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ में और भी मामले खुलने की संभावना है.

Reporter- Amit Yadav

Trending news