Udaipur Kanhaiyalal Murder Case Update: मोहमद गौस सहित तीन का पुलिस रिमांड बढ़ाया, 4 आरोपियों को भेजा जेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1254872

Udaipur Kanhaiyalal Murder Case Update: मोहमद गौस सहित तीन का पुलिस रिमांड बढ़ाया, 4 आरोपियों को भेजा जेल

Udaipur Kanhaiyalal Murder Case Update: एनआईए मामलों की विशेष अदालत ने उदयपुर के कन्हैया हत्याकांड के मुख्य आरोपी मोहम्मद गौस, रियाज अत्तारी और फरहाद के पुलिस रिमांड को 16 जुलाई तक बढ़ा दिया है. 

फाइल फोटो.

Udaipur Kanhaiyalal Murder Case Update: एनआईए मामलों की विशेष अदालत ने उदयपुर के कन्हैया हत्याकांड के मुख्य आरोपी मोहम्मद गौस, रियाज अत्तारी और फरहाद के पुलिस रिमांड को 16 जुलाई तक बढ़ा दिया है. वहीं, अदालत ने 4 अन्य आरोपियों मोहसीन खान, आसिफ हुसैन, मोहम्मद मोहसीन के साथ आरोपी वसीम अली को जेल भेज दिया है. मंगलवार को एनआईए की ओर से कड़ी सुरक्षा के बीच मामले के सातों आरोपियों को एनआईए मामलों की विशेष अदालत में पेश किया गया.

सुनवाई के दौरान कोर्ट में पुलिस का भारी जाब्ता तैनात किया गया. वहीं, किसी भी व्यक्ति और वकील को इन दौरान कोर्ट में प्रवेश नहीं करने दिया गया.

 गौरतलब है कि कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में एनआईए कोर्ट ने 2 जुलाई को हत्या करने वाले मोहम्मद रियाज, गौस मोहम्मद और मोहसिन खान व आसिफ को 10 दिन के पुलिस रिमांड पर एनआईए को सौंपा था. इसके बाद एनआईए ने दो अन्य आरोपियों मोहम्मद मोहसीन व वसीम अली को गिरफ्तार कर कोर्ट से इनका भी पुलिस रिमांड लिया था. वहीं, गत शनिवार को गिरफ्तार किए सातवां आरोपी फरहाद मोहम्मद शेख उर्फ बबला को भी पुलिस रिमांड पर लिया गया था.

Reporter- Mahesh Pareek

यह भी पढ़ें- मानसून आगमन बारिश को लेकर मौसम विभाग का अलर्ट Weather Update Rain Alert Rajasthan

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news