ERCP प्रोजेक्ट को लेकर सियासत हुई तेज, रामलाल शर्मा ने CM गहलोत पर साधा निशाना
Advertisement

ERCP प्रोजेक्ट को लेकर सियासत हुई तेज, रामलाल शर्मा ने CM गहलोत पर साधा निशाना

बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने भी कांग्रेस सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. रामलाल शर्मा ने कहा बीजेपी सरकार ने इस प्रोजेक्ट के लिए साढ़े 37 करोड़ रुपये की DPR बनवाई थी. यह प्रोजेक्ट राजस्थान और मध्य प्रदेश से जुड़ा हुआ है. जब तक मध्य प्रदेश सरकार की सहमति नहीं मिलती है तब तक यह प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाएगा. 

ERCP प्रोजेक्ट को लेकर सियासत हुई तेज, रामलाल शर्मा ने CM गहलोत पर साधा निशाना

Chomu: प्रदेश में ERCP प्रोजेक्ट को लेकर लगातार सियासत हो रही है. कांग्रेस और बीजेपी के नेता इस प्रोजेक्ट को लेकर बयान बाजी कर रहे हैं. कभी जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बयान देते हैं तो कभी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत. कुल मिलाकर मुख्यमंत्री और जनशक्ति मंत्री भी आमने-सामने हैं. 

इधर, इस प्रोजेक्ट को लेकर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने भी कांग्रेस सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. रामलाल शर्मा ने कहा बीजेपी सरकार ने इस प्रोजेक्ट के लिए साढ़े 37 करोड़ रुपये की DPR बनवाई थी. यह प्रोजेक्ट राजस्थान और मध्य प्रदेश से जुड़ा हुआ है. जब तक मध्य प्रदेश सरकार की सहमति नहीं मिलती है तब तक यह प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाएगा. 

यह भी पढ़ें- टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर आमिर ने शेयर की इंगेजमेंट की फोटो, टूटे लाखों लड़कियों के दिल

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बार-बार इस प्रोजेक्ट पर बयानबाजी करके जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं. प्रदेश की कांग्रेस सरकार कभी भी इस प्रोजेक्ट को पूरा नहीं कर सकती है. मुख्यमंत्री केवल बयानबाजी करके लोगों को उकसाने का प्रयास कर रहे हैं. इस प्रोजेक्ट को लेकर राजस्थान में मीटिंग हुई तो ना तो मुख्यमंत्री पहुंचे और ना ही प्रदेश सरकार के मंत्री पहुंचे. 

उन्होंने कहा कि जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कह चुके हैं कि जिस दिन प्रदेश की सरकार इस प्रोजेक्ट के लिए तमाम फॉर्मेलिटी करके जिस दिन केंद्र को भेज देगी, उसके 2 महीने में इस प्रोजेक्ट को स्वीकृति मिल जाएगी लेकिन प्रदेश की सरकार केवल बयानबाजी करके प्रदेश की जनता को गुमराह कर रही है.

यह भी पढ़ें- हाय भगवान! ये लड़के 'गूगल' पर ये क्या-क्या सर्च करते हैं? पढ़ें खुलासा

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news