CM भजन लाल शर्मा: राहुल गांधी हिंदू की परिभाषा नहीं सीख सकते उनमें संस्कार ही नहीं,कांग्रेस का चरित्र ही हिंदू विरोधी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2318044

CM भजन लाल शर्मा: राहुल गांधी हिंदू की परिभाषा नहीं सीख सकते उनमें संस्कार ही नहीं,कांग्रेस का चरित्र ही हिंदू विरोधी

Rajasthan News: संसद में विपक्ष के नेता राहुल गांधी की ओर से देवी देवताओं की तस्वीर दिखाने और हिंदुओं को लेकर दिए बयान के बाद देशभर में बीजेपी आक्रोशित है. इसको लेकर सीएम भजन लाल शर्मा ने पलटवार किया है.

Bhajan Lal Sharma

Jaipur News: लोकसभा में राहुल गांधी के हिंदुओं को लेकर दिए बयान के बाद राजस्थान सहित कई प्रदेशों में कड़ी प्रतिक्रिया और गुस्सा देखने को मिला है. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी में संस्कार ही नहीं है और कांग्रेस का चरित्र ही हिंदू विरोधी है.

संसद में विपक्ष के नेता राहुल गांधी की ओर से देवी देवताओं की तस्वीर दिखाने और हिंदुओं को लेकर दिए बयान के बाद देशभर में बीजेपी आक्रोशित है. हिंदू विरोधी बयान के बाद देशभर में बीजेपी के नेता राहुल गांधी पर हमलावर हैं. राजस्थान में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने राहुल गांधी के बयान खिलाफ तीखा हमला बोला है. सीएम शर्मा ने राहुल गांधी के बयान को देश के 125 करोड़ लोगों की भावनाओं को आहत करने वाला बताया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी नफरत की राजनीति कर रहे हैं, सदन में सिर्फ झूठ बोल रहे हैं.

राहुल गांधी रिजेक्ट, उनके प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं 

भजन लाल शर्मा ने कहा कि संसद में राहुल गांधी ने हिंदुओंको हिंसक असत्यवादी, नफरतवादी की संज्ञा दी है. वो ना केवल झूठ बोल रहे हैं बल्कि उन्होंने एक 25 करोड़ हिंदुओंको अपमानित करने का काम किया है. राहुल गांधी लगातार तीसरी बार फेल हुए हैं. कांग्रेस बार-बार उन्हें लॉन्च कर रही है लेकिन राहुल रिजक्ट हो चुके हैं. राहुल गांधी का नेता प्रतिपक्ष के रूप में पहला भाषण ही झूठ, निराशा और तथ्यहीन बातों को लेकर था. राहुल गांधी ने केवल झूठ बोला. राहुल गांधी ने हिंदुओं का घोर अपमान किया है बल्कि हिंसक नफरती और झूठा बताने का काम किया. कांग्रेस की आदत तुष्टीकरण की रही है

कांग्रेस ने हमेशा झूठा सहारा लिया

भजन लाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा हिंदू समाज के खिलाफ झूठ बोलती आई है. देश के तत्कालीन गृहमंत्री पी चिदम्बरम ने हिंदुओंके खिलाफ टिप्पणी की थी. वहीं जयपुर में सुशील कुमार शिंदे ने हिंदुओं को आतंकवादी बताया था. फिर माफी भी मांग ली थी.

यह है हिंदू की परिभाषा, राहुल में संस्कार नहीं

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी को विचार करना पड़ेगा, सोचना पड़ेगा, पढ़ना पड़ेगा कि हिंदू कौन है ? हिंदू वसुधैव कुटुम्बकम की भावना, सर्वे भवंतु सुखिन: की कामना करने वाला है. सर्वे भवंतु सुखिन की कामना करने वाला हिंदू है, धर्म क जय हो अधर्म का नाश हो, प्राणियों में सद्भावना विश्व का कल्याण हो, प्राणी मात्र में ईश्वर का वास देखने वाला हिंदू है. राहुल गांधी हिंदू की परिभाषा सीख ही नहीं सकते, क्योंकि उनमें संस्कार ही नहीं है, हिन्दू को राहुल गांधी के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है.

हिन्दू विरोधी सोच -

सीएम भजन लाल ने कहा कि राहुल गांधी ओछी राजनीति कर रहे हैं, सिर्फ एक पक्ष को खुश रखना राहुल गांधी की आदत है. कांग्रेस का चरित्र हिंदु विरोधी है. हिन्दू विरोधी सोच की शिक्षा राहुल गांधी को मिली है, इतिहास उन्हें माफ नहीं करेगा. भजन लाल शर्मा ने कहा कि ऐसा लगता है कि राहुल गांधी को उनके पूर्वजों ने हिन्दू विरोधी शिक्षा दी है क्या ? उन्होंने हिन्दू विरोधी संस्कार कहां से मिले हैं यह भी उन्हें सोचने की जरूरत है. जो इस देश को नहीं समझ सका , हिन्दू को नहीं समझ सका वो क्या हिन्दू कहलाये.

रक्षा मंत्री ने खोल दी पोल 

अग्निवीर को लेकर राहुल गांधी के दिए बयान पर भजन लाल ने कहा कि उनकी पोल तो सदन में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने खोल दी है. ऐसा लगता है कि राहुल गांधी ने झूठ की दुकान खोल रखी है. राहुल गांधी अग्निवीर को लेकर गलत बयान दिया है, अग्निवीर शहीदों को एक-एक करोड़ का मुआवजा दिया है.

Trending news