Rajasthan- BJP ज्वॉइन करने वाले नेताओं पर गहलोत का तंज, कहा- कांग्रेस ने बड़े पदों पर बिठाया, मुश्किल वक्त में पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं
Advertisement

Rajasthan- BJP ज्वॉइन करने वाले नेताओं पर गहलोत का तंज, कहा- कांग्रेस ने बड़े पदों पर बिठाया, मुश्किल वक्त में पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं

Rajasthan lok Sabha Eelection 2024: कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वॉइन करने वाले वाले नेताओं पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तंज कसा है.  उन्होंने कहा कि, कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे नेताओं सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया. 

Ashok Gehlot

Rajasthan lok Sabha Eelection 2024: कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वॉइन करने वाले वाले नेताओं पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तंज कसा है. गहलोत प्रतिक्रिया दी कि जिन्हें कांग्रेस ने बड़े पदों पर बिठाया, मुश्किल वक्त में पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं.

 

अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे नेताओं सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया. कांग्रेस नेताओं की बीजेपी में एंट्री पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी की है. गहलोत ने सोशल मीडिया X मीडिया पर ट्वीट कर इन नेताओं और बीजेपी पर हमला किया है. गहलोत ने लिखा कि जो नेता कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं उन्हें कांग्रेस ने पहचान दी, केन्द्र-राज्य में मंत्री बनाया, पार्टी में बड़े पदों पर बिठाया परन्तु पार्टी के मुश्किल वक्त में वो पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं.

एजेंसियों के दबाव के आगे नहीं झुकें

गहलोत ने लिखा कि कई लोग कह रहे हैं कि उनके ऊपर केन्द्रीय एजेसिंयों का दबाव है, इसलिए भाजपा में जा रहे हैं. ये वक्त किसी दबाव के आगे झुकने का नहीं, बल्कि लोकतंत्र को बचाने, देश के भविष्य के लिए संघर्ष का है. हमें गांधी परिवार से प्रेरणा लेनी चाहिए, राहुल गांधी एवं पूरे परिवार को कई-कई दिनों तक ED ने पूछताछ के बहाने परेशान किया. उनकी संसद सदस्यता रद्द कर दी, घर तक खाली करवा दिया पर वो हर दबाव का मुकाबला मजबूती से कर रहे हैं.

कांग्रेस ही लोकतंत्र को सुरक्षित रख सकती है 

पूर्व सीएम गहलोत ने लिखा कि देशभर में भारत जोड़ो न्याय यात्रा से अन्याय, महंगाई, नफरत, बेरोजगारी के खिलाफ जनजागरण कर रहे हैं. राजनीति में मुकाबला इस तरह डटकर किया जाता है. आज देश में हर संस्थान पर दबाव है और हर व्यक्ति तनाव का माहौल महसूस कर रहा है. इस तनाव और दबाव का मुकाबला करना है जो सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही कर सकती है. कांग्रेस ही इस देश के लोकतंत्र को मजबूत और सुरक्षित रख सकती है. गौरतलब है कि कांग्रेस नेताओं के बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और अन्य नेताओं ने भी कटाक्ष किया है. दलबदल करने वाले नेताओं को असली कांग्रेसी नहीं बताया.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की बची सीटों पर प्रत्याशियों के नाम हो सकते हैं फाइनल! दिल्ली में बैठक आज संभव

Rajasthan live News: राजस्थान के इस जिले में बंद नहीं होंगे पेट्रोल पंप, जानिए बड़ी खबरें

Trending news