Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी के दाम में आई भारी गिरावट, अचानक रेट में आया बड़ा बदलाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489894

Gold-Silver Price Today: सोने-चांदी के दाम में आई भारी गिरावट, अचानक रेट में आया बड़ा बदलाव

Gold-Silver Price Update: शादी-विवाह के सीजन में सोने-चांदी के भावों में बदलाव आने लगते हैं, कभी सोना लम्बी छलांग लगा देता है तो कभी चांदी लुढ़क जाती है. आपको बता दें कि फिलहाल सोना और चांदी के भाव घटते हुए देखने को मिली है. जानें आज का ताजा भाव..

 

सोने-चांदी

Gold-Silver Price Today: वैवाहिक सीजन में ठहराव और मलमास लगने का असर सर्राफा बाजार पर था. बता दें कि आज सर्राफा बाजार में घरेलू मांग दबाव का असर कीमतों पर दिखा. एक बार फिर से सोनो की कीमतों में इजाफा देखा गया. चांदी कीमतों में आज कोई बदलाव नहीं हुआ. 

साथ ही कारोबारी सप्ताह के अंतिम दिन सोना और चांदी कीमतों के साथ मांग में भी सुधार रहा. आज सोने कि कीमतों में 250 रुपए प्रति दस ग्राम का उछाल रहा. इस सप्ताह की शुरुआत सोने कि कीमतों में तेजी से हुई, वहीं अंतिम दिन भी उछाल रहा.

आज सोना उछला, चांदी कीमतें स्थिर

सोना कीमतों में 250 रुपये प्रति दस ग्राम का उछाल
सोना 24 कैरेट 55,550 रुपए प्रति दस ग्राम के स्तर पर
सोना जेवराती 52,500 रुपए प्रति दस ग्राम पर
सोना 18 कैरेट 45,500 रुपए प्रति दस ग्राम रहा
सोना 14 कैरेट 36,500 रुपए प्रति दस ग्राम पर
68 हजार 200 रुपए प्रति किलो रही चांदी कीमतें

आपको बता दें कि सोना और चांदी कि कीमतों में आज सभी सेगमेंट में तेजी रही. वहीं अंतराष्ट्रीय बाजार के मांग में कमी का असर कीमती धातुओं पर रहा. सोना सभी सेगमेंट में तेज रहा. जयपुर सर्राफा कमेटी की ओर से जारी भावों के अनुसार सोना 24 कैरेट 55, 550 रुपए प्रति 10 ग्राम रहा. 

वहीं सोने की जेवरात 52,500 रुपए, सोना 18 कैरेट 45,500 रुपए प्रति दस ग्राम रहा. सोना 14 करैट 36,500 रुपए प्रति दस ग्राम रहा. चांदी कीमतों में भी आज कोई बदलाव नहीं हुआ. सोने और चांदी कि कीमतों में आज 68 हजार 200 रुपए प्रति किलो रही.

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news