Rajasthan- सीमा हैदर और अंजू के बाद पाकिस्तान जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची युवती, CISF ने पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1800190

Rajasthan- सीमा हैदर और अंजू के बाद पाकिस्तान जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंची युवती, CISF ने पकड़ा

Rajasthan News- पहले पाकिस्तान की सीमा हैदर फिर राजस्थान के अलवर की अंजू और अब एक बार फिर से शुक्रवार को जयपुर एयरपोर्ट पर पाकिस्तान जाने  के लिए आई युवती को सीआईएसएफ ने पकड़ा है. जिसके बाद पुलिस युवती से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

Jaipur news

Rajasthan News- पहले पाकिस्तान की सीमा हैदर फिर राजस्थान के अलवर की अंजू और अब एक बार फिर से शुक्रवार को जयपुर एयरपोर्ट पर पाकिस्तान जाने  के लिए आई युवती को सीआईएसएफ  के जरिए एयरपोर्ट पर पकड़ा  गया है. फिलहाल पुलिस युवती से  एयरपोर्ट थानें में  पुछताछ कर रही है. 

 

यह भी पढ़ेंः Facebook प्रेमी से मिलने पाकिस्तान गई अंजू को 21 अगस्त तक छोड़ना होगा देश, पुलिस ने दिया संदेश

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले पाकिस्तान की सीमा हैदर अपने पबजी लवर भारत के यूपी में रहने वाले सचिन के सात रहने के लिए देश में अंसवैधानिक तरीके से बॉर्डर पार कर भारत आ गई थी, जिसके बाद से लगातार यूपी की एटीएस टीम उससे पूछताछ कर रही है. 

 सीमा हैदर  

पाकिस्तान के कराची निवासी सीमा हैदर और रबूपुरा के सचिन मीणा के बीच पबजी गेम खेलने के दौरान जान-पहचान हुई थी. वीडियो कॉलिंग के जरिये नजदीकियां बढ़ने के बाद सीमा 13 मई नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से भारत आ गई थी. चार बच्चों संग रबूपुरा पहुंची सीमा आंबेडकर नगर में किराये पर मकान लेकर सचिन के साथ रहने लगी. मामले की भनक पुलिस को लगते ही सीमा चार बच्चों और सचिन के साथ फरार हो गई. पुलिस टीम ने सभी को हरियाणा के बल्लभगढ़ से पकड़ा था.

वहीं दूसरी तरफ अभी सीमा हैदर का केस शांत नहीं हुआ था कि राजस्थान की अंजू भी हफ्तेभर पहले पाकिस्तान में अपने फेसबुक नसरुउल्लाह से मिलने जा पहुंची. जिसके बाद मंगलवार को यह भी खबरे सामने आई की वहां उसने नसरूउल्लाह से निकाह कर लिया है. साथ ही अंजू से फातिमा बन गई है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की अंजू ने पाकिस्तान में फेसबुक प्रेमी नसरुल्लाह से रचाया निकाह, इस्लाम कबूल कर बनी फातिमा?

Trending news