राजस्थान पुलिस ने Lawrence Bishnoi के इस खास गुर्गे की लोकेशन की ट्रेस , जानें कहां है रोहित गोदारा?
Advertisement

राजस्थान पुलिस ने Lawrence Bishnoi के इस खास गुर्गे की लोकेशन की ट्रेस , जानें कहां है रोहित गोदारा?

राजस्थान पुलिस के  ईनामी बदमाश रोहित गोदारा से जुड़ी बड़ी खबर है. लॉरेन्स विश्नोई का सबसे खास गुर्गा रोहित गोदारा विदेश में छुपा बैठा है. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार गोदारा की आखिरी लोकेशन ट्रेस हुई है. दक्षिणी पूर्वी यूरोप की कंट्री सर्बिया में रोहित की आखिरी लोकेशन आयी है. 

राजस्थान पुलिस ने Lawrence Bishnoi के इस खास गुर्गे की लोकेशन की ट्रेस , जानें कहां है रोहित गोदारा?

Rohit Godara in Interpol wanted list : राजस्थान पुलिस के लिए मोस्ट वांटेड 1 लाख के ईनामी बदमाश रोहित गोदारा से जुड़ी बड़ी खबर है. जहां राजस्थान पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच ने रोहित की पूरी कुंडली तैयार की है. लॉरेन्स विश्नोई का सबसे खास गुर्गा रोहित गोदारा विदेश में छुपा बैठा है. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार गोदारा की आखिरी लोकेशन ट्रेस हुई है. दक्षिणी पूर्वी यूरोप की कंट्री सर्बिया में रोहित की आखिरी लोकेशन आयी है. 

-राजस्थान पुलिस का हार्डकोर अपराधी है रोहित गोदारा
-प्रदेश में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का अहम सदस्य है
-सिददु मूसेवाला हत्याकांड के वक्त भी चर्चा में आया था रोहित गोदारा
-गोदारा ने पिछले साल गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी ली थी
-रोहित गोदारा पर अलग अलग थानों में 32 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है
-दक्षिणी पूर्वी यूरोप की कंट्री सर्बिया में रोहित गोदारा की आखिरी लोकेशन ट्रेस की गई 

बताया जा रहा है कि रोहित गोदारा जयपुर से दिल्ली पहुंचा और दिल्ली में पवन नाम से फर्जी पासपोर्ट बनाया और  इसके बाद दुबई भाग गया.  दुबई से सड़क रास्ते होते हुए कतर पहुंचा  और फिर वहां से सर्बिया कंट्री में दाखिल हुआ.सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हवाला के पैसों से रोहित गोदारा को मदद मिल रही है. 

अब राजस्थान पुलिस के शिकंजे से नहीं बच सकेगा रोहित गोदारा. पुलिस ने इसकी कुंडली खंगाल ली है. राजस्थान पुलिस ने इंटरपोल की मदद से रोहित को लेकर रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है. 

13 जून 2022 में रोहित गोदारा ने दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट बनवाया और दो दिन बाद दुबई भाग गया था.  गोदारा के खिलाफ राजस्थान में 32 संगीन केस दर्ज हैं. इनमें हत्या, वसूली जैसे मामले है. सोशल मीडिया पर गैंगस्टर राजू ठेहट को मारने की सोशल मीडिया  पर जिम्मेदारी भी ली थी. लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के एक्टिव गुर्गे रोहित गोदारा ने.

ये भी पढ़ें- Jodhpur: ऑपरेशन शिकंजा के तहत लोहावट में बड़ी कार्रवाई, ईनामी बदमाशों सहित एक दर्जन गिरफ्तार

एडीजी पुलिस क्राइम ब्रांच के दिनेश एमएन ने बताया कि पुलिस उसकी गिरफ्तारी के पूरे प्रयास कर रही है. गोदारा विदेश में रहकर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग को ऑपरेट करते हुए गंभीर वारदातों को अंजाम देता रहा है. रोहित गोदारा बीकानेर जिले के लूणकरणसर का रहने वाला है. राजस्थान पुलिस अब संगठित अपराध और अपराधियों के खिलाफ पूरी तरीके से एक्शन मॉड में है. डीजीपी उमेश मिश्रा और एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के नेतृत्व में अब राजस्थान पुलिस ऐसे सभी अपराधियों के खिलाफ मुहिम चला रही है जो किसी न किसी तरीके से संगठित अपराध से जुड़े हुए हैं.

 

 

Trending news