हरीश चौधरी ने सीएम गहलोत से पूछा क्या चाहते हैं, बीजेपी ने कहा- दो नाव पर सवारी पड़ेगी भारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1435878

हरीश चौधरी ने सीएम गहलोत से पूछा क्या चाहते हैं, बीजेपी ने कहा- दो नाव पर सवारी पड़ेगी भारी

ओबीसी आरक्षण (OBC Reservation)की विसंगति को लेकर पूर्व मंत्री हरीश चौधरी (Harish Chaudhary) ने अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को ट्वीट कर पूछा था कि वो क्या चाहते हैं. मामले को लेकर बीजेपी (BJP)ने कांग्रेस पर निशाना साधा कहा है.

हरीश चौधरी ने सीएम गहलोत से पूछा क्या चाहते हैं, बीजेपी ने कहा- दो नाव पर सवारी पड़ेगी भारी

Rajasthan Politics : प्रदेश में कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर से पूर्व मंत्री एवं पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी के बयान पर सियासत छिड़ गई है. हरीश चौधरी ने प्रताप सिंह खाचरियावास को निशाने पर लिया है.

हरीश चौधरी के बयान को लेकर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने भी कई सवाल खड़े किए हैं, रामलाल शर्मा ने चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा राजस्थान में कांग्रेस के नेताओं ने विधानसभा चुनाव को नजदीक आते देख, जनता के हित और समस्याओं को उठाना शुरू कर दिया और ये मांग सिर्फ इसलिए उठाई जा रही है कि कल ये जनता के बीच में वोट मांगने जाएंगे तो जनता को ये कहेंगे. हमने तो सरकार के सामने मांग उठाई थी, लेकिन सरकार ने हमारी बात नहीं सुनी.

रामलाल शर्मा ने कहा पूर्व मंत्री को ओबीसी आरक्षण की विसंगतियां अब याद आ गई. केवल जनता को दिखाने और सहानुभूति बटोरने के लिए मंत्री जी लड़ाई लड़ने की बात कर रहे हैं. जब मंत्री जी खुद कैबिनेट में शामिल थे. तब उन्होंने ये मुद्दा नहीं उठाया शायद जब मुद्दा उठाते तो OBC विसंगति आरक्षण की समस्या का समाधान हो सकता था.

शर्मा ने कहा कि जन समस्याओं के समाधान की लड़ाई लड़ें सहानुभूति और जनता को दिखाने के लिए लड़ाई नहीं लड़नी. जनता की लड़ाई आप तब लड़ पाओगे. जब सरकार के सामने ताल ठोक के लड़ाई लड़ने की मानसिकता बनाओगे. सरकार में बने रहना आप लोगों की प्राथमिकता, सरकार के अलावा जनता के बीच सहानुभूति बटोरना आपकी मजबूरी दोनों नावों में बैठना चाहोगे तो डूबना तय है.

रिपोर्टर- प्रदीप सोनी 

Rajasthan Political Latest Updates : सचिन पायलट गुट को करारा जवाब, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एक ट्वीट से सबकी बोलती बंद

 

Trending news