RPSC Paper Leak: RPSC पेपर लीक के बाद गरमाई राजनीति, राजनेताओं की शुरू हो गई एक-दूसरे पर बयानबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1500016

RPSC Paper Leak: RPSC पेपर लीक के बाद गरमाई राजनीति, राजनेताओं की शुरू हो गई एक-दूसरे पर बयानबाजी

Jaipur News: वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का आज सुबह वाला पेपर आउट होने के बाद राजनीति भी तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं...

RPSC Paper Leak

Jaipur News: वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का आज सुबह वाला पेपर आउट होने के बाद राजनीति भी तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी बीच राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी युवा शाखा के पदाधिकारी और सदस्यों ने राजस्थान यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार के बाहर विरोध प्रदर्शन कर अपना गुस्सा जाहिर किया. 

उन्होंने कहा कि सरकार परीक्षा पेपर लीक प्रकरण को बहुत हल्के में ले रही है. एक परीक्षा का पेपर लीक होने से लाखों विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार में हो जाता है. सभी परीक्षार्थी साल 2 साल जी तोड़ मेहनत कर परीक्षा का इंतजार करते हैं. 

साथ ही लाखों रुपए की फीस कोचिंग सेंटर को देते हैं. उसके बाद जब परीक्षा केंद्र पर पहुंचते हैं तो उन्हें मालूम चलता है कि परीक्षा का पेपर लीक हो गया और सरकार ने परीक्षा निरस्त कर दी. इसका पूरा खामियाजा अभ्यर्थियों को उठाना पड़ता है.

आरएलपी युवा विंग के अध्यक्ष संदीप चौधरी सरकार से मांग करते हुए कहा कि तुरंत आरपीएससी अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री को बर्खास्त कर देना चाहिए, जिससे एक अच्छा मैसेज सरकार की ओर से जाए कि उन्होंने तुरंत कार्यवाही करते हुए बड़ा एक्शन लिया है. सरकार जल्द से जल्द मामले की निष्पक्ष जांच कराएं और निरस्त पेपर की भर्ती परीक्षा का टाइम टेबल जल्दी जारी करें, जिससे अभ्यर्थियों को राहत मिले.

Reporter: Anup Sharma

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news