राजस्थान पुलिस को रितिक बॉक्सर की खुली चुनौती, कहा- नई शुरुआत गोली मारने से ही करेंगे
Advertisement

राजस्थान पुलिस को रितिक बॉक्सर की खुली चुनौती, कहा- नई शुरुआत गोली मारने से ही करेंगे

Ritik boxer gave open challenge to rajasthan police: हाल ही में जयपुर के जी क्लब में हुई फायरिंग पर राजस्थान पुलिस की कारर्वाई के बाद  लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे रिऋिक बॉक्सर ने सोशव मीडिया अकाउंट से राजस्थान पुलिस से जंग की धमकी दी है. 

राजस्थान पुलिस को रितिक बॉक्सर की खुली चुनौती, कहा- नई शुरुआत गोली मारने से ही करेंगे

 

Ritik boxer gave open challenge to rajasthan police: जयपुर पुलिस के जरिए तीन बदमाशों पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है.जिसे लेकर सोशल मीडिया पर राजस्थान पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक पोस्ट वायरल हो रहा है.  पोस्ट में  पूरे मामले में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए बदमाश रितिक बॉक्सर के एकाउंट से डाली गई  है. पोस्ट में बॉक्सर ने जयपुर पुलिस की जवाबी कार्रवाई के बाद आया है.

 बदमाश रितिक बॉक्सर के एकाउंट से डाली गई पोस्ट में लिखा " ॐ , हम भी चाहते तो क्लब में किसी को गोली मार सकते थे, चलो जंग की नई शुरुआत गोली मारने से ही करेंगे , जय श्रीराम , जय भारत, सलाम शहीदा नू ।

बता दें कि हाल ही में राजस्थान के जयपुर के जवाहर सर्किल में एयरपोर्ट प्लाजा पर  बने एक बड़े होटल में 17 गोलियां बरसाई थी. जिसके के बाद बॉक्सर ने सोशल मीडिया के जरिए  लॉरेंस गैंग की ओर से हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर ने ली थी.  उसने अपने अकाउंट से एक पोस्ट कर लिखा, सबका नंबर आएगा. महज 20 साल का बॉक्सर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का बड़ा चेहरा और खौफ का दूसरा नाम बन चुका है.

रितिक बॉक्सर ने ली वारदात थी जिम्मेदारी

जानकारी के अनुसार आरोपियों ने पहले क्लब की रेकी की थी। इसके कुछ देर बाद वे फायरिंग करने के लिए बाइक पर आए थे। करीब चार-पांच मिनट तक वे गोली चलाते रहे। यह पूरी घटना क्लब के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।जी क्लब पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी रितिक बॉक्सर ने ली थी.रविवार सुबह बॉक्सर ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा है कि राम-राम जयपुर। यह जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है यह मैंने ऋतिक बॉक्सर, अनमोल विश्नोई ( लॉरेंस बिश्नोई गैंग) ने करवाई है। याद रहे सबका नंबर आएगा.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

 

Trending news