राजस्थान विश्वविद्यालय के कर्मचारियों का अनशन जारी, आमरण अनशन की दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1077631

राजस्थान विश्वविद्यालय के कर्मचारियों का अनशन जारी, आमरण अनशन की दी चेतावनी

राविवि (RU) में आवास आवंटन में वरियता की अनदेखी और अन्य मांगों को लेकर पिछले 6 दिनों से दिए जा रहे धरने पर अभी तक यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा कोई कदम नहीं उठाने के चलते अब कर्मचारियों में खासा आक्रोश है.

राजस्थान विश्वविद्यालय के कर्मचारियों का अनशन जारी

Jaipur: 5 सूत्री मांगों को लेकर राजस्थान विश्वविद्यालय (Rajasthan University) के कर्मचारी 17 दिसम्बर से कुलपति सचिवालय के बाहर क्रमिक अनशन पर बैठे हैं. राविवि (RU) में आवास आवंटन में वरियता की अनदेखी और अन्य मांगों को लेकर पिछले 6 दिनों से दिए जा रहे धरने पर अभी तक यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा कोई कदम नहीं उठाने के चलते अब कर्मचारियों में खासा आक्रोश है. साथ ही कर्मचारियों ने 26 जनवरी के बाद से आमरण अनशन की चेतावनी दी है.

यह भी पढ़ें- चौमूं में गहलोत सरकार पर गरजे ओम माथुर, सीएम के पास केंद्र पर सवाल उठाने के अलावा कोई काम नहीं

राजस्थान यूनिवर्सिटी में पिछले 6 दिनों से विवि के कर्मचारी क्रमिक धरना और क्रमिक अनशन पर बैठे हैं. मांग है कि आवास आवंटन (Housing Allotment) में वरियता के अनुसार आवास आवंटन हो, साथ ही कर्मचारियों की जो अन्य मांग है उनको पूरा किया जाए लेकिन 6 दिनों बाद भी सुनवाई नहीं होने के चलते अब कर्मचारियों ने अपने आंदोलन को और उग्र करने की चेतावनी दे दी है.

यह भी पढ़ें- अलवर केस: आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई को लेकर शहर बंद, सर्व समाज न्याय संघर्ष समिति ने सजा देने की मांग की

कर्मचारी नेता मोहम्मद मुस्तफा और राकेश यादव का कहना है कि अपनी मांग को लेकर लम्बे समय से संघर्ष कर रहे हैं लेकिन विवि प्रशासन द्वारा कोई सुनवाई नहीं हो रही है. कुलपति सचिवालय के बाहर पिछले 6 दिनों से धरना भी दे रहे हैं लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है, जिसके चलते अब 26 जनवरी के बाद अनशन का फैसला लिया है

Trending news