जयपुर में ये कैसा गुंडाराज ? दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला
Advertisement

जयपुर में ये कैसा गुंडाराज ? दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला

Rajasthan Crime: वीडियो में प्रॉपर्टी डीलर को सरेराह बेरहमी से पीटा जा रहा है, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं..

जयपुर में ये कैसा गुंडाराज

Jaipur: राजस्थान के करणी विहार से एक दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो में प्रॉपर्टी डीलर को सरेराह बेरहमी से पीटा जा रहा है, जिसको देख लोगों में डर बन गया है. आपको बता दें कि वीडियो में देखा जा सकता है कि 5-6 नकाबपोश एक गाड़ी पर लाठियों से हमला कर रहे हैं. 

साथ ही हमला करने के बाद वो गाड़ी का दरवाजा खोल उसमें बैठे युवक को बाहर निकालते हैं और इस दौरान कुछ नकाबपोश लोग गाड़ी पर हमला जारी रखते हैं और कुछ लोग गाड़ी में बैठे युवक पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर देते हैं. बताया जा रहा है कि गाड़ी में बैठा युवक प्रॉपर्टी डीलर था. लाठियों से हमले के चलते प्रापर्टी डीलर की मौत हो गई.

देखें क्या है वीडियो में?
आपको बता दें कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग युवक को बेरहमी से पीट रहे हैं. इस दौरान वहां कई राहगीर भी मौजूद थे. वीडियो रिकॉर्ड करने वाली महिला की आवाज भी सुनी जा सकती है. महिला बार-बार बोल रही है कि कोई पुलिस को तो बुलाओ, वो लोग उसे मार देंगे. 

साथ ही लाठियों से हमला करने वाले लोग गाड़ी में बैठे युवक को पीट रहे हैं और गालियां भी दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लाठी लिए सभी लोगों ने अपने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा है. पुलिस ने अब तक इस वीडियो पर कोई बयान नहीं दिया है. 

साथ ही आपको बता दें कि गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट करते हुए राजस्थान सरकार के साथ-साथ राजस्थान पुलिस पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने कहा कि ''राजधानी जयपुर में सबके सामने एक युवक को बेरहमी से मार दिया जाता है तब कहां थी पुलिस? गहलोत जी बताएं उनके राज में अपराधी तो सबको दिख जाते हैं, पुलिस क्यों नहीं दिखती'' ?

Zee Media इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

 

Trending news