नूपुर शर्मा अगर बयान नहीं देती तो मौलाना सामने नहीं आता और आज कन्हैयालाल जिंदा होता- रामलाल जाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244391

नूपुर शर्मा अगर बयान नहीं देती तो मौलाना सामने नहीं आता और आज कन्हैयालाल जिंदा होता- रामलाल जाट

रामलाल जाट ने कहा जो भी हुआ बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. लेकिन ये भी देखना चाहिए इन हालातों का जिम्मेदार कौन है. किस दल को इससे फायदा हो रहा है. रामलाल जाट ने कहा नूपुर शर्मा अगर बयान नहीं देती तो मौलाना सामने नहीं आता और आज कन्हैयालाल जिंदा होता.

रामलाल जाट ने कहा- भाजपा नेता बयान देकर लोगों को भड़का रहे हैं.

Jaipur: उदयपुर हत्याकांड को लेकर गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट का बड़ा बयान सामने आया है. रामलाल जाट ने कहा जो भी हुआ बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है. लेकिन ये भी देखना चाहिए इन हालातों का जिम्मेदार कौन है. किस दल को इससे फायदा हो रहा है. रामलाल जाट ने कहा नूपुर शर्मा अगर बयान नहीं देती तो मौलाना सामने नहीं आता और आज कन्हैयालाल जिंदा होता.

सनातन धर्म में तो कल्याण की बातें होती है लेकिन भाजपा नेता बयान देकर लोगों को भड़का रहे हैं काटने-पीटने की बातें बोल रहे हैं. धर्म के नाम पर वोट बांटने की कोशिश है. जाट ने कहा कि पीएम और अमित शाह शांति की अपील करें ताकि देश में नफरती माहौल को बढ़ने से रोका जा सके.

ये भी पढ़ें- सिंगल यूज प्लास्टिक की रोकथाम के लिए निकाली रैली, लोगों को किया जागरूक

पीसीसी कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए उदयपुर घटना में विरोध कर रहे लोगों के हर घर मे तिरंगा लहराने के बयान पर जाट ने कहा कि तिरंगा हर छत पर तब फहराना चाहिए था, जब कोई युद्ध की स्थिति होती है. हिंदुस्तान पाकिस्तान या चीन के साथ युद्ध नहीं हो रहा कि भाजपा ऐसी बात कर रही है. ऐसा कानून बनना चाहिए ताकि धार्मिक भावना भड़काने वालो को फांसी पर लटकाए.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news