राजस्थान सफाई कर्मचारियों की भर्ती स्थगित, अब अगली सरकार पर टिकी उम्मीदें..
Advertisement

राजस्थान सफाई कर्मचारियों की भर्ती स्थगित, अब अगली सरकार पर टिकी उम्मीदें..

Rajasthan Safai Karmchari Bharti : राजस्थान सफाई कर्मचारियों की भर्ती स्थगित कर दी गई है. अब ये भर्ती अगली सरकार के कार्यकाल में होगी,सफाईकर्मी भर्ती के लिए आवेदन की विंडो 16 अक्टूबर से फिर से खुलनी थी लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया है.अब भर्ती आगे बढ़ चुकी है.

फाइल फोटो.

Rajasthan Safai Karmchari Bharti 2023: राजस्थान सफाई कर्मचारियों की भर्ती को लेकर थोड़ा परेशान करने वाली खबर है, क्योंकि भर्ती का इंतजार थोड़ा बढ़ गया है.अब ये भर्ती स्थगित कर दी गई है. राजस्थान विधानसभा चुनाव के बाद जब नई सरकार बनेगी उसके बाद ही ये भर्ती हो पाएगी. आपको बता दें कि राजस्थान सफाईकर्मी भर्ती के लिए आवेदन की विंडो 16 अक्टूबर से फिर से खुलनी थी, लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया है. 

 राजस्थान सफाईकर्मी भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया स्थगित होने के बाद कैंडिडेट्स में थोड़ा निराशा है.अब नई डेट का ऐलान बाद में होगा. 

 आवेदन का लिंक एक्टिव नहीं हुआ

आवेदन की विंडो 16 अक्टूबर से शुरू फिर से खुलनी थी लेकिन 17 अक्टूबर तक भी  sso.rajasthan.gov.in पर आवेदन का लिंक एक्टिव नहीं हुआ.17 अक्टूबर मंगलवार को स्वायत्त शासन विभाग,राजस्थान जयपुर ने नोटिस जारी कर सफाईकर्मी भर्ती प्रक्रिया टालने का फैसला किया. अपडेट के लिए lsg.urban.rajasthan.gov.in पर नजर बनाए रखें.

24797 पदों पर होगी भर्ती

राजस्थान में सफाईकर्मियों की भर्ती 13184 की बजाय अब 24797 पदों पर होगी.वैकेंसी की संख्या में 11,772 पदों की बढ़ोतरी कर दी गई है. जिन अभ्यर्थियों ने पहली निकली भर्ती में आवेदन हीं किया था,वह अब आवेदन कर सकेंगे.

 recruitment.rajasthan.gov.in

जो अभ्यर्थी पहले आवेदन कर चुके हैं उन्हें फिर से आवेदन करने की जरूरत नहीं है, नए कैंडिडेट्स जो आवेदन करना चाह रहे हैं वो recruitment.rajasthan.gov.in या sso.rajasthan.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- kota news : सर्प को मारने पहुँचे लोग तो महिला के गले से जा लिपटे नागदेव, फिर बताया बेटे का पुनर्जन्म

 

Trending news