Redmi का ये 10 हजार रुपये वाला स्मार्टफोन सिर्फ 550 रुपये में हो सकता है आपका! यहां जानिए ऑफर डिटेल्स
Advertisement

Redmi का ये 10 हजार रुपये वाला स्मार्टफोन सिर्फ 550 रुपये में हो सकता है आपका! यहां जानिए ऑफर डिटेल्स

Redmi Smartphone Discount Offer: Redmi 9i Sport पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की कीमत  9 हजार 999 रुपये है जिसे 7 हजार 999 में  ले सकते हैं. साथ ही इस पर और भी ऑफर दिया जा रहा है.

Redmi का ये 10 हजार रुपये वाला स्मार्टफोन सिर्फ 550 रुपये में हो सकता है आपका! यहां जानिए ऑफर डिटेल्स

Redmi Smartphone Discount Offer: दीपावली नजदीक है ऐसे में कई ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम और मोबाइल पर जमकर डिस्काउंट मिल रहा है.ऐसे में अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतर समय हो सकता है.

Redmi 9i Sport पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की कीमत  9 हजार 999 रुपये है जिसे 7 हजार 999 में  ले सकते हैं. इस स्मार्टफोन पर आपको 20 फीसद का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. 

इतना ही नहीं अगर आप इस स्मार्टफोन की खरीदारीएचडीएफसी कार्ड से करते हैं तो आपको 10 फीसद का एक्स्ट्रा डिस्काउंट और भी मिल रहा है.यह डिस्काउंट आपको ₹5000 की शॉपिंग पर दिया जाएगा. जिसमें आपको 500 रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है. ऐसे में ग्राहक इस स्मार्टफोन की खरीद पर 7450 रुपये का तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं.

वहीं अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 7450 का एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा वहीं अगर आप एक्सचेंज ऑफर मिलने के बाद स्मार्टफोन खरीदते हैं तो आपको सिर्फ 550 रुपये ही चुकाने पड़ सकते हैं. 

ये हैं खास फीचर्स

हालांकि यह डिस्काउंट आपको जब ही मिल सकता है जब आपके पुराने  स्मार्टफोन जिसे आप एक्सचेंज कर रहे हैं उसकी कंडीशन एकदम टॉप नोच हो. वहीं अगर ऐसा नहीं होता है तो डिस्काउंट तो लेकिन आपको कीमत थोड़ी और ज्यादा देनी पड़ सकती है. फीचर्स की बात करें तो फोन 4G (supports Indian bands), 3G, 2G को सपोर्ट करता है, इसके अलावा जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी इस स्मार्टफोन में हैं.इस स्मार्टफोन में  Octa core (2 GHz, Quad core, Cortex A53 + 1.5 GHz, Quad core, Cortex A53) प्रोसेसर है.

टेक की ये खबरें पढ़ें और जानिए मोबाइल ट्रिक्स

इस तरीके से मम्मी-पापा नहीं पढ़ पाएंगे गर्लफ्रेंड की चैट, ऐसे रखें चैट को सुरक्षित

अब आप WhatsApp के डिलीट किए मैसेज भी पढ़ सकते हैं, जानिए ये आसान तरीका

Whatsapp यूजर्स के लिए ये नया फीचर करेगा आपकी पुरानी चैट ढूंढने में मदद

मोबाइल फोन से पता कर सकते हैं Wi-Fi का पासवर्ड, ये है सबसे आसान तरीका

Trending news