इस दिन लॉन्च होगा रिलायंस का JioBook लैपटॉप, एंड्रॉइड फोन जितनी होगी कीमत
Advertisement

इस दिन लॉन्च होगा रिलायंस का JioBook लैपटॉप, एंड्रॉइड फोन जितनी होगी कीमत

JioBook Laptop : रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपना नया  JioBook लैपटॉप 31 जुलाई को लॉन्च करने जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस नए लैपटॉप की कीमतें एक स्मार्टफोन के जितनी हो सकती हैं. इसके अलावा इसमें ऑक्टाकोर प्रोसेसर और 8 घेटे तक चलने वाली बैट्री मिलेगी.

 

इस दिन लॉन्च होगा रिलायंस का JioBook लैपटॉप, एंड्रॉइड फोन जितनी होगी कीमत

jiobook Laptop Launch Date: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन (amazon) पर रिलायंस जियो (Reliance Jio) के लॉन्च होने जा रहे JioBook लैपटॉप को टीज किया है. बताया जा रहा है कि "जियो बुक"  को 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. जानकार इसे पिछले साल लॉन्च किए गए JioBook लैपटॉप का अपडेटेड वर्जन बता रहे हैं. बता दें पिछले साल रिलायंस जियो ने इस प्रोडक्ट को 20,000 रुपये की कीमत पर मार्केट में उतारा था. इस लिए कयास लगाए जा रहे हैं कि नए लैपटॉप को भी इसी रेंज में बाजार में लाया जाएगा. 

JioBook में होगी 4G कनेक्टिवीटी 

वहीं, अगर नए लैपटॉप के डिजाइन के बारे में बात करें तो ये भी पिछले साल लॉन्च हुए JioBook के जैसा ही है. लेकिन इसे आप ब्लू कलर में भी खरीद सकेंगे. ये लैपटॉप लोगों को 4G कनेक्टिवीटी और ऑक्टाकोर प्रोसेसर (Octacore Processor) के साथ उपलब्ध होगा, जिसमें आप पूरे काम कर सकेंगे. 

8 घंटे चलेगी JioBook बैट्री

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने इस लैपटॉप को खास तौर पर उन लोगों के लिए बनाया था, जिनका बजट कम था. JioBook में 11.6 इंच की HD डिस्प्ले, इसके अलावा Video कॉलिंग करने के लिए 2MP का कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन (Qualcomm Snapdragon) 665 SoC मौजूद है. इसके अलावा 2GB रैम और 32GB eMMC स्टोरेज दी जा रही है. बता दें कि Jio लैपटॉप JioOS पर चलता है. इसमें अंदर एक jiostore भी मिलता है, जिससे आप थर्ड पार्टी एप्लिकेशन लैपटॉप में डाउनलोड कर सकते हैं. 

इसके अतिरिक्त इस लैपटॉप में 5,000mAh की बैटरी दी जाती है. इस बैट्री के बारे में Reliance Jio दावा करता है कि ये एक बार चार्जिंग के बाद 8 घंटे तक चलती है. बताया जा रहा है कि रिलायंस जियो का नया लैपटॉप चंद बदलावों के साथ लॉन्च होने वाला है. जिसकी वजह से इसकी कीमत पुराने मॉडल वाले जियो लैपटॉप की तुलना में 4-5 हजार ज्यादा हो सकती है. 

ये भी पढ़ें...

इस मूवी में दिखाया था 11 मिनट का सबसे लम्बा रेप सीन, कर दी थीं दरिंदगी की सारी हदें पार

Trending news