चौमूं इलाके में हुई झमाझम बारिश, गर्मी और उमस से मिली लोगों को राहत
Advertisement

चौमूं इलाके में हुई झमाझम बारिश, गर्मी और उमस से मिली लोगों को राहत

चौमूं शहर के जैतपुरा, राधास्वामी बाग, मोरीजा रोड, सामोद रोड, रींगस रोड, सहित पांच्यावाली ढाणी, हाड़ौता, उदयपुरिया मोड़ सहित अन्य इलाकों में बारिश का दौर देखने को मिला. 

चौमूं इलाके में हुई झमाझम बारिश, गर्मी और उमस से मिली लोगों को राहत

Chomu: चौमूं शहर में शुक्रवार शाम को अचानक मौसम का मिजाज बदल गया और तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया. यह तेज बारिश का दौर करीब 20 मिनट तक जारी रहा तो वहीं इलाके में तेज बारिश होने से मौसम खुशनुमा हो गया. 

चौमूं शहर के जैतपुरा, राधास्वामी बाग, मोरीजा रोड, सामोद रोड, रींगस रोड, सहित पांच्यावाली ढाणी, हाड़ौता, उदयपुरिया मोड़ सहित अन्य इलाकों में बारिश का दौर देखने को मिला. दिनभर भीषण गर्मी के बाद शाम करीब 6:00 बजे अचानक मौसम में बदलाव हुआ और 20 मिनट तक झमाझम बारिश हुई, जिससे लोगों को इस भीषण गर्मी और उमस से राहत मिली हालांकि यह बारिश खेतों में फसलों के लिए भी अच्छी साबित होगी. 

यह भी पढे़ं- टीना डाबी से तलाक के बाद इस 'कश्मीर की कली' के लिए धड़का IAS अतहर आमिर का दिल, हुए दीवाने

 

वहीं, शहर के सुभाष सर्किल और रावण गेट, खादी बाग रोड़ और होली दरवाजा की सड़कों पर बारिश का पानी भर गया, जिससे वाहन चालकों को भी आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा. इलाके में बारिश होने से नगरपालिका प्रशासन की सफाई व्यवस्था की पोल खुल गई और शहर के सुभाष सर्किल पर चारों ओर गंदगी और कीचड़ का आलम हो गया. वहीं, समय पर नालियों की साफ-सफाई नहीं होने के कारण बारिश के दौरान नालियों से गंदा पानी और कीचड़ सड़कों पर आ जाता है.

यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news