RLD के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी बोले- नागपुर के इशारों पर चलने वालों को किसानों और बेरोजगारों से नहीं है वास्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1464884

RLD के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी बोले- नागपुर के इशारों पर चलने वालों को किसानों और बेरोजगारों से नहीं है वास्ता

Trilok Tyagi Big Statement: राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने बीजेपी को झूठी पार्टी पार्टी बताते हुए बीजेपी के नेताओं पर भी निशाना साधा है. जयपुर में मीडिया से बात करते हुए त्यागी ने कहा कि बीजेपी के नेता मंद बुद्धि और कंद बुद्धि हो गए हैं, जो केवल नागपुर के इशारे पर चलते हैं. 

RLD के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी बोले- नागपुर के इशारों पर चलने वालों को किसानों और बेरोजगारों से नहीं है वास्ता

RLD Leader Trilok Tyagi Big Statement: राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने बीजेपी को झूठी पार्टी पार्टी बताते हुए बीजेपी के नेताओं पर भी निशाना साधा है. जयपुर में मीडिया से बात करते हुए त्यागी ने कहा कि बीजेपी के नेता मंद बुद्धि और कंद बुद्धि हो गए हैं, जो केवल नागपुर के इशारे पर चलते हैं. 23 सितंबर को भरतपुर में होने वाले चौधरी चरण सिंह की जयंती कार्यक्रम को लेकर जयपुर में मीडिया से मुखातिब हुए त्यागी ने बीजेपी को न केवल ''बहुत झूठी पार्टी'' बताया, बल्कि चुनाव जीतने के लिए बार-बार पाकिस्तान का नाम इस्तेमाल करने का आरोप भी लगाया. 

बीजेपी सरकार ने खाद के कट्टे को 50 किलो की जगह 45 किलो कर दिया- त्रिलोक त्यागी

त्यागी ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार ऐसी पहली सरकार है, जिसने इतिहास में पहली बार किसान को मिलने वाले खाद के कट्टे को 50 किलो की जगह 45 किलोग्राम वजन कर दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के रूप में देश में नए अंग्रेज पैदा हो गए हैं, जो स्टार्टअप इंडिया, स्किल इंडिया की बात तो करते हैं लेकिन किसानों और युवा बेरोजगारों से उनका कोई वास्ता नहीं दिखता. उन्होंने कहा कि जो भी लोन बैंकों से किसानों को दिया जा रहा है, वह तभी दिया जा रहा है ,जब उसके लिए संघ के किसी नेता की सिफारिश लगावाई जाए.

बीजेपी को ''बहुत झूठी पार्टी'' बताया- त्रिलोक त्यागी

त्यागी ने कहा कि आरएलडी इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग करती है. आरएलडी महासचिव त्यागी ने कहा कि बीजेपी के लोग माइनॉरिटी शब्द को सीधे तौर पर सिर्फ मुसलमानों के साथ जोड़ते हैं. उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह ने जो माइनॉरिटी की बात की थी, उसे बीजेपी ने केवल मुसलमानों के साथ जोड़ लिया, जबकि माइनॉरिटी में अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग धर्म के लोग हैं. त्यागी ने कहा कि बीजेपी वालों को किसानों और बेरोजगारों से कोई मतलब नहीं है. यह केवल धर्म के नाम पर वोट इकट्ठा करते हैं.

ये भी पढ़ें- Bikaner : क्या RLP में शामिल होंगे देवी सिंह भाटी, बीकानेर की राजनीति पर क्या होगा असर

इसके साथ ही त्रिलोक त्यागी ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के काम को सराहा. उन्होंने किसानों के हालात पर संतुष्ट होने के सवाल पर कहा कि संतुष्टी का सबका स्तर अलग-अलग होता है. त्यागी ने कहा कि अगली बार अशोक गहलोत सरकार में किसानों के लिए और ज्यादा काम किये जाएंगे. राजस्थान में आरएलडी के चुनाव लड़ने पर त्यागी ने कहा कि चुनाव लड़ना सभी का अधिकारी है और चुनाव का वक्त आएगा तो सहयोगी दलों से बात करके सीट बंटवारे पर भी कोई सहमति बनाई जाएगी.

Trending news