रोडवेज बस के ड्राइवर-खलासी से मारपीट और लूट, बस में सवार रीट अभ्यर्थी हुए परेशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1270287

रोडवेज बस के ड्राइवर-खलासी से मारपीट और लूट, बस में सवार रीट अभ्यर्थी हुए परेशान

Jaipur : बस रुकने पर अज्ञात लोग परिचालक चालक से मारपीट करने लगे और कुछ लोग डंडे लेकर बस पर मार रहे थे

 

रोडवेज बस के ड्राइवर-खलासी से मारपीट और लूट, बस में सवार रीट अभ्यर्थी हुए परेशान

Jaipur : दिल्ली से जयपुर आ रही राजस्थान रोडवेज की वैशाली नगर डिपो की बस को रुकवाकर बदमाश चालक-परिचालक से मारपीट कर नगदी छीन ले गए. बता दें  राजस्थान रोडवेज की बस दिल्ली से जयपुर आते समय अचरोल पुलिया के पास जीप में सवार अज्ञात लोगों ने बस को रुकवाकर बस चालक से मारपीट और लूट की.

वारदात के दौरान महिला परिचालक बीच-बचाव के लिए बस से नीचे आई तो महिला के साथ में मारपीट की और बैग छीनकर रखी नगदी ₹13500 निकाल कर ले गए. चालक और परिचालक ने बताया कि रोडवेज की बस दिल्ली से जयपुर आ रही थी. बस में सवार रीट के परीक्षार्थी ज्यादा थे. जब बस ताला मोड़ से आगे अचरोल पुलिया के पास पहुंची तो पीछे से अज्ञात जीप बस के आगे लगा दी गयी.

बस रुकने पर अज्ञात लोग परिचालक चालक से मारपीट करने लगे और कुछ लोग डंडे लेकर बस पर मार रहे थे. बस के शीशे भी तोड़ने लगे. महिला परिचालक सूरज बेरवा बीच बचाव के लिए नीचे आई तो अज्ञात लोगों ने महिला परिचालक से भी मारपीट की और बैग छीनकर भाग गए.

इसी दौरान बस में सवार यात्री बीच बचाव के लिए नीचे उतरे तो अज्ञात लोग जीप में बैठ कर भाग गए, घटना की सूचना संबंधित पुलिस थाने में दी गई. अचरोल पुलिस चौकी से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घटना के 2 घंटे बाद भी रोडवेज की दूसरी बस मौके पर नहीं पहुंची जिससे परीक्षार्थी परीक्षा केंद्र तक पहुंचने के लिये परेशान होते दिखे.

रिपोर्टर - दामोदर प्रसाद

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
ये भी पढ़ें : 15 दिन में 20 गायों की मौत, क्या हिंगौनिया गौशाला बन रही है आबूसर गौशाला ?

ये भी पढ़ें : वो सड़क जिसपर बहते हैं ट्रैक्टर-टैंकर और ट्रक, डोटासरा का ट्वीट भी नहीं बदल पाया तस्वीर

Trending news