Rohit Joshi Rape Case Update: पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस पहुंची जयपुर, महेश जोशी के घर पर चस्पा किया नोटिस
Advertisement

Rohit Joshi Rape Case Update: पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस पहुंची जयपुर, महेश जोशी के घर पर चस्पा किया नोटिस

Rohit Joshi Rape Case Update: राजस्थान में गहलोत सरकार में केबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप का मामला दर्ज है. इसी रेप मामले में दिल्ली पुलिस पूछताछ के लिए जयपुर पहुंची है. राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की 15 सदस्यों की टीम जयपुर गई है.

रोहित जोशी रेप मामले में बड़ी खबर

Jaipur: राजस्थान में गहलोत सरकार में केबिनेट मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर रेप का मामला दर्ज है. इसी रेप मामले में दिल्ली पुलिस पूछताछ के लिए जयपुर पहुंची है. महेश जोशी के आवास पर दिल्ली पुलिस द्वारा नोटिस चस्पा किया गया है. रोहित जोशी को 18 मई को दिल्ली बुलाया गया है, दिल्ली के सदर बाजार थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया है. राजस्थान के मंत्री महेश जोशी के बेटे को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की 15 सदस्यों की टीम जयपुर गई है. सिविल लाइन वाले घर जब पुलिस टीम पहुंची तो वहां पर भी रोहित जोशी नहीं मिले, पिता महेश जोशी भी अपने घर पर नहीं मिले. रोहित के खिलाफ दिल्ली के सदर बाजार थाने में 24 साल की युवती ने  रेप केस दर्ज कराया था. 

यह भी पढ़ें- रोहित जोशी पर रेप का आरोप, पीड़िता का सामने आया बड़ा बयान, कहा- मुझे वो.....

बेटे पर दुष्कर्म के लगे आरोपों पर पीएचईडी मंत्री महेश जोशी ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि मुझे अपने बेटे रोहित के खिलाफ दर्ज मामले की उतनी ही जानकारी है जो मीडिया और सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है.महेश जोशी ने कहा था कि ''मैं पूरे जीवन सत्य के रास्ते पर चला हूं. मैं पूरे जीवन सत्य,सच्चाई और न्याय पर रहा हूं. इस मामले को लेकर कानून अपना काम कर रहा है. मुझे भरोसा है पुलिस गहराई से जांच करेगी और सच्चाई का पता लगाएगी. मुझे अभी इस मामले में अभी इतना ही कहना है.''

यह भी पढ़ें- Rajasthan Police Constable Bharti Exam 2022: परीक्षा देने के लिए निकला युवक, और फिर ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

गौरतलब है कि मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी पर जयपुर की पीड़िता ने दुष्कर्म का केस नॉर्थ दिल्ली के सदर थाने में दर्ज करवाया है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि मंत्री के बेटे रोहित जोशी ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

Trending news