RSMSSB Patwari Result 2021: रिजल्ट जारी होते ही साइट हैंग हुई, ऐसे देखें रिजल्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1080022

RSMSSB Patwari Result 2021: रिजल्ट जारी होते ही साइट हैंग हुई, ऐसे देखें रिजल्ट

प्रदेश में काफी समय से बेशब्री से इंतजार कर रहे युवओं के लिए काफी अच्छी खबर है. यहां पटवारी भर्ती पारीक्षा का परिणाम (RSMSSB Patwari Result 2021) जारी कर दिया गया हैं.

RSMSSB Patwari Result 2021: रिजल्ट जारी होते ही साइट हैंग हुई, ऐसे देखें रिजल्ट

Jaipur: प्रदेश में काफी समय से बेशब्री से इंतजार कर रहे युवओं के लिए काफी अच्छी खबर है. यहां पटवारी भर्ती पारीक्षा का परिणाम (RSMSSB Patwari Result 2021) जारी कर दिया गया हैं. हालांकि परिणाम जारी होते ही रिजल्ट देखने वालों की संख्या इतनी बढ़ गई कि साइट ठप हो गई. 

चूंकि RSMSSB ने पटवारी भर्ती परीक्षा में पदों की संख्या में इजाफा कर दिया है. इससे पहले कुल सीटों की संख्या 5378 थी, जिसे बढ़ाकर 5610 कर दिया गया है. अचानक साइट पर रिजल्ट देखने वाले विजिटर्स की संख्या बढ़ने से पिछले आधे घंटे से साइट ठप पड़ी हुई है जिससे परीक्षार्थियों काफी परेशान हो रहे हैं. हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि अगले दो घंटे तक ये समस्या सॉल्व कर ली जाएगी. 

यह भी पढ़ें: Gold price today: 24 कैरेट सोना हुआ 50,000 के पार, चांदी के भाव इतने रुपए गिर गए

चूंकि पटवारी के 5610 पदों पर अक्टूबर 2021 में परीक्षा आयोजित की गई थी.  भर्ती परीक्षा की आंसर-की 22 नवंबर 2021 को जारी की गई थी. rsmssb.rajasthan.gov.in पर अभ्यर्थियों से आपत्तियां मांगी गई थी जिसके लिएए उम्मीदवारों को 26 नवंबर तक का समय दिया गया था. ध्यान देने वाली बात है कि इस साल राजस्थान पटवारी परीक्षा में 15.62 लाख आवेदकों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था और परीक्षा में 10.41 लाख अभ्यर्थी शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें: 3 लाख दिव्यांगों को 2 महीने में जारी होंगे प्रमाण पत्र, लंबित आवेदकों के लिए लगेंगे कैंप

ऐसे देखें रिजल्ट 
राजस्थान पटवारी परीक्षा में हिस्सा लेने वाले उम्मीदवार RSMSSB के ऑफिशियल वेबसाइट (https://rsmssb.rajasthan.gov.in/) पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं. हालांकि ये वेबसाइट ठप हो गई है. कई स्थानों पर अभ्यर्थियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में परीक्षार्थियों को रिजल्ट के लिए साइट प्रॉपर चालू होने तक इंतजार करना होगा.  

Trending news