सास ने बहू से बर्तन धोने को कहा, गुस्साई बहू ने तोड़ा हाथ तो लड़खड़ाते पहुंच गई थाने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1361578

सास ने बहू से बर्तन धोने को कहा, गुस्साई बहू ने तोड़ा हाथ तो लड़खड़ाते पहुंच गई थाने

Saas Bahu Fight In Jaipur: सासू जी तूने मेरी कद्र ना मानी तो तेरी खैर नहीं, इसे धमकी मत समझना.. बहू ने हकीकत कर दिखाया.

बर्तन धोने की बात पर भिड़ीं सास बहू.

Saas Bahu Fight In Jaipur: सासू जी तूने मेरी कद्र ना मानी तो तेरी खैर नहीं, इसे धमकी मत समझना.. बहू ने हकीकत कर दिखाया.राजधानी के कानोता थाना इलाके में रहने वाले एक परिवार की बहू पर ने अपनी सास पर जानलेवा हमला किया, लेकिन सास तो साथ ठहरी और पहुंच गई थाने.

सास ने बहू से ली पंगा तो तोड़ डाला हाथ
75 वर्षीय पीड़ित सास ने अपनी बहू मोहनी देवी के खिलाफ मंगलवार देर रात पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी धुजीलाल ने बताया कि यह पूरा घटनाक्रम 1 महीने पुराना है और अस्पताल में भर्ती होने और ऑपरेशन होने के चलते मामला दर्ज कराने में देरी हुई है.  

बर्तन धोने के विवाद से हाथापाई पर आ गई
पुलिस ने बताया कि 75 वर्षीय धापू देवी और उसकी बहू मोहनी देवी तकरीबन एक महीने पहले नल पर पानी भर रहे थे. इस दौरान इन दोनों की किसी बात पर बहस हुई और बहू मोहनी देवी ने सास धापू देवी के बर्तनों पर गंदा पानी फेंक दिया. जिस पर सास ने बहू को बर्तन धोने को कहा तो इसी बात पर विवाद इतना बढ़ गया कि जुबानी जंग से हाथापाई पर आ गई.

सास -बहू की महाभारत में कूद गई दूसरी बहूएं
दोनों की हाथापाई देख बहू के साथ उसके बेटे और बहू भी महाभारत के मैदान में आ गए. जिसके बाद सभी ने मिलकर मारपीट की और धापू देवी के बाल पकड़कर फर्श पर पटक दिया और गला दबाकर जान लेने की कोशिश की. चीख पुकार सुनकर धापू देवी का दूसरा बेटा वहां आया और उसके बाद दोनो पक्षों को अलग किया. इस घटना के बाद बेटे ने मां को अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें- शादी के बाद भी मिल रहे थे प्रेमी, कैद हुई तो जेल तोड़कर घर के सामने लटक गया युवक

सास पहुंच गई थाने
मरहम पट्टी करने के बाद पता चला कि हाथ में गंभीर चोट आई  है. इसके बाद इन्हें सरकारी अस्पताल में प्लास्टर कराया गया. बाद में ऑपरेशन कर हाथ में रॉड डाली गई. उधर अब सास ने अस्पताल से लौटने के बाद बहू और अन्य लोगों पर केस दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करना शुरू किया है.

Trending news