सीएम गहलोत के भाई पर CBI की कार्रवाई को लेकर सचिन पायलट ने दिया ये बड़ा बयान, जानें क्या कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1223008

सीएम गहलोत के भाई पर CBI की कार्रवाई को लेकर सचिन पायलट ने दिया ये बड़ा बयान, जानें क्या कहा

राहुल गांधी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा की जा रही पूछताछ को लेकर राजनीति गरमाने लगी है.

CBI की कार्रवाई को लेकर सचिन पायलट ने दिया ये बड़ा बयान

Jaipur: राहुल गांधी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा की जा रही पूछताछ को लेकर राजनीति गरमाने लगी है. आज प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय में कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया. राजधानी जयपुर में भी राहुल गांधी के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के विरोध में आज जयपुर शहर कांग्रेस की तरफ से कलक्ट्रेट पर धरना प्रदर्शन किया गया. इस दौरान केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर भी नाराजगी जाहिर की गई. 

हालांकि प्रदर्शन में बड़ा हादसा होते-होते बच गया. पुतले का दहन करने के साथ ही वह भीड़ की तरफ गिर गया. समय रहते लोग इधर-उधर हो गए नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ईडी की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार को घेरा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई पर CBI की कार्रवाई को लेकर भी कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा हैं. 

खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि अडानी को तो केंद्र सरकार ने 50 साल के लिए एयरपोर्ट दे दिए और नौजवानों को महज 4 साल के लिए सेना में नौकरी दी जा रही है. जबकि एक सरकार भी 5 साल तक चलती है. जलदाय मंत्री महेश जोशी ने भी ईडी की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर आरोप जड़े. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शन में कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, खादी बोर्ड के अध्यक्ष बृज किशोर शर्मा, पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल सहित कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

यह भी पढ़ें- Shahpura: कुएं में तैरता मिला युवती का शव, ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news