सावन के इंतजार में सचिन पायलट समर्थक, अब विधायक इंद्राज गुर्जर बोले- फिक्र उनको है जो हवा में है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1234929

सावन के इंतजार में सचिन पायलट समर्थक, अब विधायक इंद्राज गुर्जर बोले- फिक्र उनको है जो हवा में है

दो दिन पहले अशोक गहलोत ने राजस्थान के सीकर में दिए अपने बयान से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) पर निशाना साधा था. मुख्यमंत्री के बयान के बाद आचार्य प्रमोद कृष्णम ( Acharya Pramod Krishnam ) के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर नई बहस छेड़ दी है

सावन के इंतजार में सचिन पायलट समर्थक, अब विधायक इंद्राज गुर्जर बोले- फिक्र उनको है जो हवा में है

Rajasthan : दो दिन पहले अशोक गहलोत ने राजस्थान के सीकर में दिए अपने बयान से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर निशाना साधा था. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था कि सरकार गिराने में दोनों मिले हुए थे. इधर अब सोशल मीडिया पर आचार्य प्रमोद कृष्णम से लेकर विराटनगर विधायक इंद्राज गुर्जर मैदान में आ गए है. 

19 जून को गजेंद्र सिंह शेखावत ने ERCP योजना पर बोलते हुए बयान दिया था कि उस समय सचिन पायलट ने चूक कर दी थी. राजस्थान के विधायक मध्यप्रदेश जैसा फैसला नहीं ले पाए जिसकी वजह पूर्वी राजस्थान के 13 जिले आज भी प्यासे है. इस बयान का 20 जून को सचिन पायलट ने जवाब भी दिया. सचिन पायलट ने कहा कि इस बार राजस्थान की जनता आपको चुनने की चूक नहीं करेगी. 

इसके पांच दिन बाद सीकर के कोठ्यारी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कि सबको बता है कि आपने ( गजेंद्र सिंह शेखावत ) खुद सरकार गिराने का षड़यंत्र किया था. आप अब सचिन पायलट का नाम ले रहे हो कि सचिन पायलट ने उस समय चूक कर दी.  जबकि सबको ये बता है कि आप ( गजेंद्र सिंह शेखावत ) भी उनके ( सचिन पायलट ) साथ मिले हुए थे. गहलोत ने कहा कि शेखावत के बयान से ही ये प्रूफ हो गया है. इस बात पर ठप्प लग गया है.

इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान के बाद सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की चर्चाएं छिड़ गई. इन चर्चाओं में कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम से लेकर जयपुर के विराटनगर से विधायक इंद्राज गुर्जर तक शामिल हो गए. एक ट्वीटर यूजर गौरव कुमार दीक्षित ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से लेकर सचिन पायलट और प्रियंका गांधी के साथ अजय माकन को टैग करते हुए लिखा कि अब सचिन पायलट का और कितना अपमान कराओगे. इस ट्वीट को प्रियंका गांधी के करीबी माने जाने वाले प्रमोद कृष्णम ने रीट्वीट करते हुए लिखा- विषपान करने वाले नीलकंठ का अभिषेक श्रावण मास में किया जाता है, हर हर महादेव. 

fallback

इसके बाद पायलट समर्थक माने जाने वाले इंद्राज गुर्जर ने भी ट्वीट किया. उन्हौने लिखा- जमीन पर बैठा हुआ आदमी कभी नहीं गिरता, फिक्र उनको है जो हवा में है !! .... ये खबर लिखे जाने तक इंद्राज गुर्जर के इस ट्वीट को 9 सौ बार करीब रीट्वीट किया गया है.  और 9 हजार के लगभग इस पर लाइक्स आए है. 

fallback

सोशल मीडिया पर चल रही बयानबाजी अपनी जगह है. लेकिन जिस तरीके से प्रियंका गांधी के करीबी माने जाने वाले आचार्य प्रमोद ने सचिन पायलट का जिक्र होने पर सावन में महाभिषेक का जिक्र किया है. उसके बाद सियासी गलियारों से लेकर पायलट समर्थकों और उनके विरोधियों में एक अलग तरह की बहस छिड़ गई है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news