यूक्रेन में फंसे छात्रों को लेकर सचिन पायलट ने किया ट्वीट, मोदी सरकार को घेरते हुए लिखी यह बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1113025

यूक्रेन में फंसे छात्रों को लेकर सचिन पायलट ने किया ट्वीट, मोदी सरकार को घेरते हुए लिखी यह बात

यूक्रेन पर रूस का हमला (Russia-Ukraine War) जारी है. रूस और यूक्रेन के बीच की लड़ाई का आज सातवां दिन है और रूस की सेना यूक्रेन की राजधानी कीव पर अब भी बमबारी कर रही है. 

सचिन पायलट

Jaipur: यूक्रेन पर रूस का हमला (Russia-Ukraine War) जारी है.  रूस और यूक्रेन के बीच की लड़ाई का आज सातवां दिन है और रूस की सेना यूक्रेन की राजधानी कीव पर अब भी बमबारी कर रही है. इन्ही सब के बीच राजस्थान के कुछ बच्चे यूक्रेन में फंसे हुए हैं. अब इस मामले में छात्रों के लिए सचिन पायलट का ट्वीट सामने आया है. 

यह भी पढ़ें- Gold Silver Price: सोना और चांदी की कीमतें जबरदस्त तेज़ी, जानें नए भाव

सचिन पायलट ने ट्वीट कर लिखा कि यूक्रेन में फंसे हमारे छात्रों को केंद्र सरकार ने संकट और भय के माहौल में बेबस छोड़ दिया है. इन छात्रों की सुरक्षित एवं सकुशल घर वापसी के लिए सरकार को पूर्ण तत्परता दिखाकर एक पारदर्शी योजना तैयार करनी चाहिए ताकि उनके परिजनों को भी राहत मिले. 

सचिन पायलट ने इस मामले में केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है. हम आपको बता दें कि आज ही यूक्रेन में फंसे भारतीय स्टूडेंट्स के दिल्ली लौटने पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दिल्ली एयरपोर्ट जाकर स्वागत किया. शेखावत ने फ्लाइट के अंदर जाकर सभी स्टूडेंट्स का सकुशल भारत लौटने के लिए स्वागत किया. उन्होंने कहा कि हमारी विदेश नीति और कूटनीति के चलते पड़ोसी देशों उसे अच्छे रिश्ते होने के नाते वहां के इंफ्रास्ट्रक्चर को यूज करके भारतीय स्टूडेंट को सकुशल वापस लाने में सफलता मिली. भारत के नागरिक किसी भी देश में हम उनके सुख दुख में साथ खड़े हैं. विपक्ष के लोगों को कहना चाहता हूं कि आपदा के समय आलोचना करना और राजनीतिक अवसर तलाशना बंद करें. विपक्ष को अपने गिरेबान में झांक कर अपने समय में किए हुए काम की समीक्षा करनी चाहिए. शेखावत ने कहा कि युद्ध की विभीषिका का दंश झेल रहे लोगों को सकुशल वापस लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑपरेशन गंगा चलाया. 

Trending news