RAS Recruitment: राजस्थान में आरएएस भर्ती परीक्षा को लेकर सत्याग्रह, आरयू के गेट में बैठे छात्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2051385

RAS Recruitment: राजस्थान में आरएएस भर्ती परीक्षा को लेकर सत्याग्रह, आरयू के गेट में बैठे छात्र

RAS Recruitment: राजस्थान में आरएएस परीक्षा को आगे बढ़ाने की मांग को लेकर अभ्यर्थी लंबे समय से मांग कर रहे थे. आज इसी मांग को लेकर जयपुर में आरयू के गेट के पास छात्र सत्याग्रह पर बैठ गए हैं.

आरयू के गेट के पास छात्र सत्याग्रह पर बैठ गए हैं.

RAS Recruitment: राजस्थान में आएएस भर्ती परीक्षा को स्थगित करवाने की मांग को लेकर लंबे समय से प्रयास कर रहे हैं. जयपुर में RAS भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों का अब धैर्य खत्म हो गया है. तमाम जनप्रतिनिधियों से मुलाकात के बाद जब अभ्यर्थियों को परीक्षा स्थगित करने का कोई रास्ता नजर नहीं आया, तो आज राजस्थान यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार पर छात्र ध्यान आकर्षण सत्याग्रह पर बैठ गए.

 तीन माह का समय दिया गया 

दर्जनों की तादाद में राजस्थान विश्वविद्यालय के द्वार पर बैठे छात्रों का कहना है कि जब तक सरकार हमारी मांगे नहीं मानती हमारा सत्याग्रह जारी रहेगा,गौरतलब कि RAS मैन भर्ती परीक्षा के लिए  तीन माह का समय दिया गया है.

 

राजस्थान न्यूज: 7वीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची बनी मां, 12 साल की लड़की ने दिया बेटे को जन्म

छात्रों के अनुसार दिया गया समय बहुत कम है इस समय को बढ़वाने की मांग को लेकर छात्र लंबे समय से धरना प्रदर्शन व ज्ञापन दे रहे हैं.सभी जनप्रतिनिधियों से मुलाकात के बाद जब रास्ता नहीं निकला तो आज राजस्थान यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार पर सत्याग्रह पर बैठ गए.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस की तर्ज पर भाजपा सरकार भी लाएगी कृषि बजट, किरोड़ी लाल मीणा ने शुरू की तैयारी

Reporter- Dinesh Tiwari

Trending news